जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

100 स्मार्टसिटी बनाने के नाम पर भी पीएम् मोदी ने देश के लोगों से कोरा झूठ बोला, बेनकाब होने के बाद अब राष्ट्रवाद के नाम पर मांग रहे हैं वोट- सैलजा

पंचकुला-

भाजपा सांसद कटारिया पर बोला हमला, कहा अगर जनता के लिए कुछ किया होता तो हर जगह विरोध का सामना न करना पड़ता, वोट की चोट से जनता सिखाएगी सबक

प्रचार अभियान के अंतिम चरण में राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा ने पूरी ताकत झोंक दी है। बुधवार को सैलजा ने पंचकुला में एक दर्जन से ज्यादा धुआंधार जनसभाएं की। हर जगह उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधे देश की जनता से झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने झूठ बोलने के तमाम रिकार्ड तोड़ दिए। दूनिया में अगर कहीं झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो तो गोल्ड मेडल हमारे प्रधानमंत्री को ही मिलेगा। भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया पर भी सैलजा ने तीखा हमला किया। सैलजा ने कहा कि अगर हमारे सांसद में कोई काबलियत होती तो यह संसदीय क्षेत्र विकास के मामले में न पिछड़ता।

स्मार्टसिटी के नाम पर बोला कोरा झूठ

सैलजा ने बुधवार को अपने प्रचार अभियान की शुरुआत मौली गांव से शुरु की थी। यहां अपने संबोधन में सैलजा ने स्मार्टसिटी योजना को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। सैलजा ने कहा कि सत्ता में आने से पहले खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में 100 स्मार्टसिटी बनाने का ऐलान किया था। मगर दुख की बात है कि पांच साल तक वे केवल स्मार्टसिटी के नाम पर कोरा झूठ बोलते रहे। उन्होंने कहा कि न तो सिटी स्मार्ट बन पाए न ही उनका बुनियादी विकास हो पाया। उन्होंने कहा कि सभी शहरों की हालत खस्ता है। टूटी सड़कें, बिगड़ी व्यवस्था से शहरों के बुनियादी ढांचे का आंकलन हो सकता है। उन्होंने कहा कि पांच साल में सरकार लोगों को बुनियादी सुविधाएं तक नहीं दे पाई। नोटबंदी व जीएसटी से भी देश के सामने आर्थिक संकट खड़ा कर दिया है।

झूठ बोलने की मिल रही है सजा

सैलजा ने सांसद रतनलाल कटारिया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सांसद बनते ही कटारिया संसदीय क्षेत्र से गायब हो गए। वे न ता केंद्र सरकार से कोई योजना ला पाए न ही लोगों के दुख सुख में शामिल हो पाए। इसी वजह से संसदीय क्षेत्र में हर जगह उनका विरोध हो रहा है।  अपने काम की बजाय वे मोदी के नाम पर ही वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता उनकी जुमलेबाजी में फंसने वाली नहीं है। चुनाव में उन्हें इसकी सजा मिलेगी। जनता कांग्रेस को वोट देकर इस सरकार के इरादों पर चोट करेगी। सैलजा ने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना देश के 25 करोड़ लोगों का भविष्य बदलेगी। उन्होंने कहा कि नया रोजगार शुरु करने वाले लोगों को बिना शर्त तीन साल तक रोजगार करने का मौका मिलेगा। साथ ही खाली पड़े 22 लाख पदों को कांग्रेस सरकार सत्ता में आने के बाद भरेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार तो किसानों का कर्ज माफ नहीं कर पाई। मगर कांग्रेस अपने इस वायदे को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों से जो वायदा पूरा किया है वह हर हाल में पूरा होगा। उन्होंने कहा कि  इसकी वजह से उन्हें लोगों का भरपुर प्यार मिल रहा है।

हर जगह हुआ शानदार अभिनदंन

पंचकुला के मौली गांव से शुरु हुआ सैलजा का प्रचार अभियान खटौली पहुंचा। इसके बाद पिंजौर, कालका, बीड़ घग्गर से होता हुआ सकेतड़ी व बाद में पंचकुला पहुंचा। उन्होंने कालका व पंचकुला में चार जनसभाओं को संबोधित किया। हर जगह सैलजा का भारी जनसमूह ने फूलमालाओं से स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह भी देखने लायक था।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply