46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ने संकट मोचन श्री बालाजी धाम मंदिर का विधिवत् भूमि पूजन किया और मंदिर परिसर में निशुल्क होम्योपैथिक डिस्पेंसरी का भी किया उद्घाटन ।

श्री गुप्ता ने अपने स्वैच्छिक कोष से मंदिर के लिए 31लाख रुपए की राशि देने की भी घोषणा की

For Detailed

पंचकूला, 10 जुलाई- हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज  सेक्टर 12 A में   श्री संकट मोचन श्री बालाजी धाम मंदिर का विधिवत् भूमि पूजन किया और फ्री होम्योपैथिक डिस्पेंसरी का भी उद्घाटन किया।इस अवसर पर श्री गुप्ता ने अपने स्वैच्छिक कोष से मंदिर के लिए 31लाख रुपए की राशि देने की भी घोषणा की।

इस अवसर पर नगर निगम के मेयर कुलभूषण गोयल और  पब्लिसिटी एडवाइजर तरुण भंडारी भी मौजूद थे।

श्री गुप्ता ने बताया कि  सालासर बालाजी से शंकर पुजारी और उनके बेटे आदित्य पुजारी ने विधिवत रूप से विधि विधान से भूमि पूजन करवाया। उन्होंने बताया कि इस मंदिर का निर्माण सालासर सेवा  चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा किया जाएगा और ट्राइसिटी  में एक भव्य मंदिर का निर्माण एक मिशाल कायम करेगा ताकि दूर-दूर से लोग इस मंदिर में माथा टेके और पूजा अर्चना करें। श्री गुप्ता ने बताया सालासर चंडीगढ़ से लगभग 600 किलोमीटर की दूरी पर पड़ता है और कई बार बुजुर्गों और बीमार लोगो के लिए जाने में कठिनाई होती है इस मंदिर के बन जाने से यहां बूढ़े बुजुर्गों और सभी मंदिर में माथा टेक सकेंगे और पूजा अर्चना कर पाना आसान होगा और ट्राई सिटी के लोगों को इसका फायदा मिलेगा।

श्री गुप्ता ने बताया कि सवा महीने पहले  राजस्थान स्थित सालासर के मंदिर में इन इट्स को रखा गया था आज इन इट्स को शंकर पुजारी जी सालासर राजस्थान से स्वयं लेकर आए और विधि विधान से लाल कपड़े में लपेटकर  भूमि पूजन किया गया है,  शंकर पुजारी और उनके बेटे आदित्य पुजारी द्वारा विधिवत रूप से भूमि पूजन संपन्न करवाया गया।

 इस अवसर पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष हरेंद्र मालिक और युवा मोर्चा परदेश अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा,सालासर सेवा  चैरिटेबल ट्रस्ट चीफ पेटरन संदीप अग्रवाल,प्रधान राकेश कुमार, चेयरमैन मनमोहन चाचा, उपप्रधान नीरज, महासचिव दीपक समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

https://propertyliquid.com/