147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने सेक्टर-8 में आईसीआईसीआई बैंक द्वारा स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित ब्लड बैंक का दीप प्रज्जवलित कर किया शुभारंभ

-रक्तदान पुण्य का कार्य, सभी को अपने जीवन में रक्तदान जरूर करना चाहिये-ज्ञानचंद गुप्ता

-रक्त अनमोल है, यह किसी फैक्ट्री में नहीं बनता और ना ही किसी दुकान पर खरीदा जा सकता-विधानसभा अध्यक्ष

For Detailed

पंचकूला, 11 अगस्त- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज सेक्टर-8 में आईसीआईसीआई बैंक द्वारा स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित ब्लड बैंक का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि रक्तदान एक पुण्य का कार्य हैं। सभी को अपने जीवन में रक्तदान जरूर करना चाहिये।
इस अवसर पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद व आईसीआईसी बैंक के जोनल हैड पारूल किशोर भी उपस्थित थे।
 उन्होंने कहा कि वे स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान का आयोजन करने पर आईसीआईसी बैंक को बधाई व शुभकामनायें देते है। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। रक्तदाता समय-समय पर रक्तदान करते रहे ताकि किसी जरूरतमंद व्यक्ति की जिंदगी बचाई जा सके। उन्होंने कहा कि कोई भी स्वस्थ व्यक्ति जिसकी उम्र 18 से 65 साल तक है, हर 3 महीने बाद रक्तदान कर सकता है। इससे उनके शरीर में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आती और इससे बड़ा कोई पुण्य नही है। उन्होंने कहा कि रक्त किसी फैक्ट्री में नहीं बनता और ना ही किसी दुकान पर खरीदा जा सकता। जरूरत पड़ने पर एक मनुष्य ही दूसरे मनुष्य को रक्त दंे सकता है। इसका और कोई विकल्प नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष ने रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र देकर, उनकी हौंसलाफजाई की।
  इस अवसर पर पीजीआई चंडीगढ़ के डाॅक्टरों की टीम द्वारा 70 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
इस मौके पर सीएम विंडो के एमिनैन्ट पर्सन सतपाल गुप्ता, राजेंद्र नौनिवाल, मंडलाध्यक्ष युवराज कौशिक, पार्षद सोनिया सूद, आईसीआईसी बैंक के जोनल हैड राजदीप सरकार, राजेश शर्मा, लविशा जौली, ब्रांच मैनेजर तन्वी शर्मा, अंजू सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com