147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने अमरूत योजना के तहत गांव सकेतड़ी में लगभग 5 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का किया  शुभारंभ

श्री गुप्ता ने डिस्पेंसरीऔर गलियों को पक्का करने  के लिए अपने स्वैच्छिक कोष 44 लाख रुपए देने की भी करी घोषणा

For Detailed

पंचकूला, 7 जुलाई- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज अमरूत योजना के तहत गांव सकेतड़ी में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, जलघरऔर दो ट्यूबवेल लगभग 5 करोड़ रुपये की  लागत से बने विकास कार्यों  का शुभारंभ किया। इन सभी योजनाओं का नगर निगम ने निर्माण करवाया । 

इस अवसर पर सकेतड़ी के ग्रामीणों ने श्री गुप्ता को पगड़ी पहना और तलवार भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर नगर निगम महापौर श्री कुलभूषण गोयल,पूर्व गैल निदेशक श्रीमति बनतो कटारिया, शिवालिक बोर्ड के वाइस चेयरमैन ओम प्रकाश देवीनगर और नगर निगम आयुक्त सचिन गुप्ता भी उपस्थित थे।

श्री गुप्ता ने डिस्पेंसरीऔर गलियों को पक्का करने  के लिए 44 लाख रुपए देने की भी घोषणा की ।गांव की इन गलियों को पक्का होने से बरसात के मौसम में गांववासियों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा की गलियों के  पक्का होने से आम आने जाने वाले लोगो को भी इसका लाभ मिलेगा। 

इस अवसर स्थानीय पार्षद नरेंद्र लुबाना ने हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष से मानव काॅलोनी को नियमित करने की मांग की।   हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने कॉलोनी को जल्द से जल्द नियमित करवाने का आश्वासन दिया।  

इस अवसर पर बीजेपी के जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, दीपक शर्मा, उपाध्यक्ष हरेंद्र मालिक एम सी सुरेश वर्मा,जय कौशिक,ऋतु गोयल,सुनीत सिंगला और गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

https://propertyliquid.com/