46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने मकर संक्रांति के पावन अवसर पर गरीब और जरूरतमंद लोगों को किए गर्म वस्त्र वितरित

– गरीबों की मदद करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य-ज्ञानचंद गुप्ता

– श्री गुप्ता ने सक्षम लोगों और अन्य संस्थाओं से भी गरीब व बेसहारा लोगों की मदद करने का किया आहवान

For Detailed

पंचकूला, 14 जनवरी- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मकर संक्रांति के पावन अवसर पर आज महाराजा अग्रसेन चौंक सेक्टर 16 पर श्री श्याम सहारा परिवार की ओर से गरीब और जरूरतमंद लोगों को निशुल्क गर्म वस्त्र वितरित किए।
श्री श्याम सहारा परिवार की सराहना करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि सर्दी के कारण गरीबों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में गर्म वस्त्र वितरित करके उन्हें सर्दी से राहत पहुंचाई जा सकती है। इस अवसर पर श्री गुप्ता ने नगर निगम के 50 पुरूष और 30 महिला सफाई कर्मचारियों, जरूरतमंद लोगों और बच्चों को जैकेट, स्वैटर, जुराबें, टोपी इत्यादि वितरित किए और उन्हें मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी।
श्री गुप्ता ने कहा कि गरीबों की मदद करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। सर्दी के इस मौसम में हम सब का दायित्व बनता है की गरीब परिवारों को ठंड से बचाव के लिए उन्हें गर्म वस्त्र वितरित किये जायें या कराए जाएं। उन्होंने क्षेत्र के सक्षम लोगों और अन्य संस्थाओं से भी आहवान किया कि वे भी गरीबों व बेसहारा लोगों की मदद करने के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि समाज के हर संपन्न व्यक्ति का फर्ज है कि वह अपने क्षेत्र के गरीब परिवारों की देखभाल करें और उन्हें उनकी जरूरत की वस्तुएं मुहैया कराए।
इस मौके पर श्री श्याम सहारा परिवार द्वारा  भंडारे का आयोजन भी किया गया।
इस अवसर पर नगर निगम के महापौर कुलभूषण गोयल, हरियाणा बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजीता मेहता, बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद, पार्षद रितु गोयल,  सोनिया सूद, ऋतु गोयल, तेजपाल गुप्ता, अशोक जिंदल, बृजलाल गर्ग, जगमोहन गर्ग, सीबी गोयल, अमित जिंदल, रोशन लाल जिंदल, श्याम सहारा परिवार के सदस्य सुरेंद्र गोयल, रोहित जिंदल,  अजय जैन, विशाल गर्ग, राकेश गर्ग, गोल्डी  जिंदल, विनोद गर्ग, मोहनलाल जैन, अशोक गोयल, श्रवण गोयल, तरसेम लाल और  संजय गुप्ता भी उपस्थित थे।

s://propertyliquid.com