46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता कल 3 अप्रैल को करेंगे  अनेक गांवों का दौरा

-लोगों को 10 अप्रैल को आयोजित होने वाली जन विकास रैली में भारी संख्या में पहुंचने का देंगे निमंत्रण
-श्री मनोहर लाल 10 अप्रैल को प्रातः 10 बजे ताउ देवी लाल स्टेडियम, सेक्टर 3 पंचकूला में एक विशाल जन विकास रैली को करेंगे संबोधित-ज्ञानचंद गुप्ता
-दौरो के दौरान श्री गुप्ता 7 साल पहले और आज के पंचकूला की तस्वीर रखेंगे लोगों के समक्ष

For Detailed News

पंचकूला, 2 अप्रैल- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता कल 3 अप्रैल को अनेक गांवों का दौरा करेंगे और लोगों को 10 अप्रैल को आयोजित होने वाली ‘जन विकास रैली’ में भारी संख्या में पहुंचनें का निमंत्रण देंगे। श्री गुप्ता 1 अप्रैल से जिला के गांवों का दौरा कर रहे है जहां वे जनसभाओं के माध्यम से लोगो को रैली के लिये आमंत्रित कर रहे है।
श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 10 अप्रैल को प्रातः 10 बजे  ताउ देवी लाल स्टेडियम, सेक्टर 3 पंचकूला में एक विशाल जन विकास रैली को संबोधित करेंगे और जिला के लिये अनेक विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।

श्री गुप्ता 3 अप्रैल का इन गांवो का करेंगे दौरा-

श्री गुप्ता ने कहा कि वह कल गांव खटौली, रिहोड़, भगवानपुर, नयागांव, भरौली और बरवाला में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि वे जनसभाओं में पिछले 7 साल के कार्यकाल में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में किये गये करोड़ो रुपये के विकास कार्यों को जनता के समक्ष प्रस्तुत करेंगे और 7 साल पहले के और आज के पंचकूला की तस्वीर लोगों के समक्ष रखेंगे।  उन्होंने कहा कि पिछले लगभग 7 वर्षों में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में लगभग 5 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य किये गये है, जिसका लाभ लोगों को आज मिल रहा हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में घग्गर नदी के पार सेक्टर तो काट दिये गये थे परंतु वहां लोगो को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध नहीं करवाई गई जिसके कारण लोगों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था । परंतु पिछले 7 सालों में इन सेक्टरों पर विशेष ध्यान देते हुये यहां करोड़ो रुपये के विकास कार्य करवाये गये ताकि यहां के लोगों को सभी आवश्यक सुविधायें मुहैया करवाई जा सके।

https://propertyliquid.com/

श्री मनोहर लाल ने पंचकूला महानगरीय विकास प्राधिकरण का गठन करके इस क्षेत्र के विकास को दी नई रफ्तार –

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का पंचकूला के प्रति विशेष लगाव रहा है और समय समय पर उन्होंने पंचकूला को स्वास्थ्य, शिक्षा, खेल, आधारभूत संरचना आदि क्षेत्र में अनेक विकास परियोजनाओं की सौगात दी है।  श्री मनोहर लाल ने पंचकूला महानगरीय विकास प्राधिकरण का गठन करके इस क्षेत्र के विकास को नई रफ्तार दी है। उन्होंने कहा कि पंचकूला के मैट्रोपोलिटन शहर बनने से यहां नये नये  उद्योग स्थापित होंगे, जिससे शहर का विकास होने के साथ साथ युवाओं को रोजगार उपलब्ध होगा।