147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा श्रीमती रेनू भाटिया की  अध्यक्षता में कानूनी जागरूकता और साइबर क्राइम सेमिनार का आयोजन

*विद्यार्थी स्वयं को एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में विकसित करें और अपराधिक गतिविधियों से बचें – श्रीमती रेनू भाटिया *

For Detailed

पंचकूला अप्रैल 1: हरियाणा राज्य महिला आयोग द्वारा अध्यक्षा  श्रीमती रेनू भाटिया की अध्यक्षता में राजकीय महाविद्यालय, सेक्टर 1, पंचकूला के प्राचार्य श्री देवेंद्र लांबा के  सहयोग से  कानूनी जागरूकता और साइबर क्राइम सेमिनार आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा श्रीमती रेनू भाटिया  द्वारा दीप प्रज्वलन करके किया गया ।  महाविद्यालय की उप प्राचार्य श्रीमती मीनाक्षी, एस.एच.ओ. श्री राजेश, साइबर क्राइम  तथा ए.एस.आई. सुखवीर भी  सेमिनार में उपस्थित रहे। सेमिनार का मुख्य विषय कानूनी जागरूकता और साइबर क्राइम रहा, जिसमें हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा श्रीमती रेनू भाटिया ने राजकीय महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं को कानूनी जागरूकता पर विशेष जानकारी दी। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह स्वयं को एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में विकसित करें और अपराधिक गतिविधियों से बचें । श्रीमती रेनू भाटिया ने अपने वास्तविक जीवन के अनुभवों से विद्यार्थियों को ना केवल प्रेरित किया बल्कि उन्हें  एक सुरक्षित बेहतर भविष्य की ओर अग्रसर होने की राह भी बताई।  इसके पश्चात साइबर क्राइम के एस.एच.ओ. श्री राजेश  तथा ए.एस.आई. सुखबीर ने सभी विद्यार्थियों को साइबर क्राइम की घटनाओं से बचने के लिए जागरूक किया। साइबर क्राइम से बचने के लिए उन्होंने विद्यार्थियों के साथ अपने अनुभव को भी साझा किया। 

कार्यक्रम में राजकीय  महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं के अलावा  महाविद्यालय के प्रोफेसर ने भी बढ़-चढ़कर  भाग लिया और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना योगदान दिया।

https://propertyliquid.com/