147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा के राज्यपाल ने अश्विन नवरात्र के सातवें दिन श्री माता मनसा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर लिया माता का आर्शीवाद

– राज्यपाल ने प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की करी कामना

For Detailed

पंचकूला, 2 अक्तूबर- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने आज अश्विन नवरात्र के सातवें दिन श्री माता मनसा देवी में महामाई के दरबार में माथा टेका व विधिवत पूजा-अर्चना कर माता का आर्शीवाद लिया।
श्री दत्तात्रेय ने प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की और कहा कि माता रानी की कृप्या दृष्टि प्रदेशवासियों पर बनी रहे। उन्होंने कहा कि समाज के लोगों की परस्पर एकता व भाईचारे से देश शक्तिशाली बनता है। उन्होंने राष्ट्रीय पिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्म दिन की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें देते हुये कहा कि महात्मा गांधी ने देश के लिये अहिंसा के सिद्धांत पर चलते हुये भारत को आजाद करवाने के लिये महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने हमेशा शांति व सत्य के रास्ते को चुना। वे आज देश व दुनिया में महान व्यक्तित्व के रूप में जाने जाते है।  


इस मौके पर उपायुक्त एवं श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य प्रशासक श्री महावीर कौशिक ने राज्यपाल को माता मनसा देवी का चित्र भेंट किया।


इस अवसर पर गेल की पूर्व निदेशक श्रीमती बंतो कटारिया, श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अशोक कुमार बंसल, सचिव शारदा प्रजापति तथा श्रीमाता मनसा देवी बोर्ड के गैर सरकारी सदस्य नरेंद्र जैन और हरबंस सिंगला भी उपस्थित थे।

tps://propertyliquid.com/