आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 27 अक्तूबर को वीडियो कांफ्रेंिसंग के माध्यम से जिला में 103.39 लाख रुपए की 14 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण कर जनता को समर्पित करेंगे।

पंचकूला 26 अक्तूबर- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 27 अक्तूबर को वीडियो कांफ्रेंिसंग के माध्यम से जिला में 103.39 लाख रुपए की 14 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण कर जनता को समर्पित करेंगे।

For Detailed News-


उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि मुख्यमंत्री चार विकास परियोजनाओं का उदघाटन एवं 10 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने बताया कि सैक्टर 1 स्थित स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह मंे आयोजित कार्यक्रमं की हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता अध्यक्षता करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सिंचाई विभाग की 550 लाख रुपए की लागत से बनी बरवाला व बतौड ड्रेनों का उदघाटन करेंगें। दोनोें ड्रेनों के माध्यम से बाढ का पानी टांगरी नदी में डाला जाएगा।


उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री राजकीय पोलिटेक्निक सैक्टर 26 भी जनता को समर्पित करेंगे। इस बहुतकनीकी संस्थान पर 3358 लाख रुपए की लागत आई है। इसके अलावा मुख्यमंत्री रायपुरानी के राजकीय महाविद्यालय का भी लोकार्पण करेंगे। इस महाविद्यालय पर 1541.51 लाख रुपए की राशि व्यय हुई है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 380 लाख रुपए की लागत से राजकीय महाविद्यालय कालका में बने खेल स्टेडियम को भी जनता को समर्पित करेंगें।

https://propertyliquid.com


श्री आहूजा ने बताया कि मुख्यमंत्री प्रसाद स्कीम के तहत नाडा साहेब गुरूद्वारे में 14.31 लाख रुपए की लागत से बनने वाली पर्यटन विभाग की मल्टीलेेवल पार्किगं, ंिपंजौर से हंगौला सड़क, नटवाल लिंक रोड को विकसित करने के कार्य का श्रीगणेश करेंगे। इन कार्यो पर 359.17 लाख व 194.54 लाख रुपए की लागत आएगी। इसके अलावा मुख्यमंत्री वीसी के माध्यम से बरवाला में 460 लाख रुपए लागत से बनने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, माता मनसा देवी काॅम्पलेक्स में 1048.39 लाख रुपए की लागत से बनने वाले वृद्धाश्रम तथा 1087. 15 लाख रुपए की लागत से बनने वाले निदेशालय सामाजिक न्याय एवं रोजगार विभाग के कार्यालय का भी नीवं पत्थर रखेंगे।


उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री 116.99 लाख रुपए की लागत से बनने वाले थाने की सैर लिंक रोड़, 134.12 लाख रुपए की लागत से निर्मित परगिंया लिंक रोड़ तथा पी मल्लाह से जबरोट लिंक रोड़ के सशक्तिकरण के कार्य का भी शुभारम्भ करेंगे। इस सड़क पर 94.64 लाख रुपए की लागत आएगी। उन्होंने बताया कि माता मनसा देवी काॅम्पलेक्स में 1000.76 लाख रुपए की बनाई जाने वाली मल्टीलेवल पार्किंग की भी आधारशिला रखेंगे।