46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाशोत्सव पर गुरूद्वारा नाडा साहिब में माथा टेकते हुये व गुरुद्वारा परिसर का चक्कर लगाते हुये।

For Detailed News-

पंचकूला, 1 मई- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना महामारी ने पूरे विश्व को घेर कर रखा है। आज देश व विदेश में श्री गुरू तेग बहादुर जी का 400वां प्रकाशोत्सव मनाया जा रहा है परंतु कोरोना के चलते इसका प्रभाव आज यहां गुरूद्वारे में भी देखने को मिल रहा है।  


मुख्यमंत्री आज श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाशोत्सव पर यहां निकट पंचकूला स्थित गुरूद्वारा नाडा साहिब में माथा टेकने उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने वाहेगुरू से  देश व प्रदेश को कोरोना महामारी छुटकारे देने की अरदास भी की।

https://propertyliquid.com


आॅक्सीजन की स्थिति के संबंध में पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि उड़ीसा से आॅक्सीजन की स्पेशल ट्रेन आज हरियाणा में पहुंच जाएगी और आवश्यकता व मांग के अनुसार अस्पतालों में आॅक्सीजन की आपूर्ति की जाएगी। सबसे पहले गुरूग्राम, फरीदाबाद , सोनीपत व एनसीआर के अन्य प्रभावित जिलों को प्राथमिकता दी जाएगी।


वहीं वैक्सीन को लेकर पूछे गए प्रश्न का उत्तर देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज वैक्सीनेशन की कुछ खेप हरियाणा में पहुंची है और आज से टीकाकरण के कार्यक्रम में भी तेजी हुई है।


मुख्यमंत्री ने गुरूद्वारा नाडा साहिब के दरबार में माथा टेकने के बाद गुरूद्वारा परिसर का दौरा किया और हैडग्रंथी जगजीत सिंह से बातचीत की और उन्होंने गुरूद्वारा नाडा साहिब से संबंधित किसी भी समस्या का हल करने का आश्वासन भी दिया ।


इस अवसर पर उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा, पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा, उपमंडल अधिकारी राकेश संधू, एसीपी राजकुमार, गुरूद्वारा नाडा साहिब के मेनेजर भगवंत सिंह, डाॅ हरनेक सिंह सहित कई अधिकारी भी उपस्थित थे।