147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री ने आबकारी एवं कराधान विभाग के लिए नई खरीदी गई अर्टिगा गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

For Detailed

पंचकूला, 29 मार्च- हरियाणा के उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चैटाला ने कहा कि आबकारी एवं कराधान विभाग के आधारभूत ढांचे को मजबूत एवं आधुनिक किया जा रहा है। विभाग में पारदर्शिता के लिए जहाँ जीएसटी संग्रहण आदि के कार्यों में डिजिटलाइजेशन को अपना कर राजस्व में वृद्धि की जा रही है वहीं चैकिंग के कार्यों में तत्परता लाने के लिए नए वाहन खरीदे जा रहे हैं।


डिप्टी सीएम आज पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाउस पंचकुला में आबकारी एवं कराधान विभाग के लिए नई खरीदी गई अर्टिगा गाड़ियों को हरी झंडी दिखाने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर 31 नई गाड़ियों को रवाना किया, जबकि शेष 35 गाड़ियों को भी जल्द ही अधिकारीयों को सौंप दिया जाएगा।


श्री दुष्यंत चैटाला ने कहा कि देश में जीएसटी लागू होने के बाद आबकारी अधिकारियों की जिम्मेदारी  बढ़ी है जिसके कारण उनका मोबिलिटी तथा इन्फोर्स्मेंट का काम बढ़ा है। अब नई गाड़ियां मिलने से उनको चैकिंग आदि के कार्यों में आसानी होगी तथा विभाग का काम सरल होगा।


इस अवसर पर  जीएसटी के अतिरिक्त आबकारी एवं कराधान आयुक्त श्री सिद्धार्थ जैन, अतिरिक्त आयुक्त श्री विद्यासागर, श्रीमती मधुबाला, श्रीमती कुमुद सिंह समेत विभाग के संयुक्त आयुक्त व अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/