Panjab University scientists bags many research grants from the Department of Science & Technology and Renewable Energy, Chandigarh Administration

शहर में बरसाती पानी निकासी के हों उचित प्रबंध : एसडीएम डा. वेद प्रकाश -एसडीएम ने बरसाती पानी निकासी, पीपीपी व कास्ट वेरिफिकेशन को लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश

ऐलनाबाद, 07 जुलाई।

For Detailed News


एसडीएम डा. वेद प्रकाश  ने शहर में बरसाती पानी निकासी, परिवार पहचान पत्र व कास्ट वेरिफिकेशन कार्यों को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान तहसीलदार, कानूनगो व पटवारियों को कास्ट वेरिफिकेशन कार्यों में तेजी लाने बारे निर्देश दिए। इसके साथ ही संबंधित अधिकारियों को शहर में बरसाती पानी निकासी के उचित प्रबंध करने को कहा।


एसडीएम ने कहा कि शहर में बरसात के मौसम में कहीं पर भी जलभराव की समस्या न हो, इसके लिए पानी निकासी के पुख्ता प्रबंध किए जाएं और विभाग आपसी तालमेल बनाकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि जलभराव की स्थिति में जल्द से जल्द पानी की निकासी की व्यवस्था हो। मोटर, पंप सेट आदि उपकरण को दुरुस्त रखा जाए ताकि बाद किसी प्रकार की परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि शहरवासियों को बरसात में जलभराव की स्थिति का सामना न करना पड़े, इसके लिए अधिकारी गंभीरता व जिम्मेवारी से काम करें।

ttps://propertyliquid.com/


उन्होंने परिवार पहचान पत्र व कास्ट वेरिफिकेशन कार्यों की प्रगति की रिपोर्ट लेते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि कास्ट वेरिफिकेश कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए, ताकि आम जनता को कोई परेशानी न हो। पोर्टल पर आए डाटा को तुरंत वेरीफाई करवाकर भिजवाया जाए।