46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ मनाया गया निफ्ट का 38वां स्थापना दिवस समारोह

-भारत के विभिन्न राज्यों से पढ़ने आये छात्रो ने अपने-अपने राज्यों के नृत्य किये प्रस्तुत

For Detailed

पंचकूला, 24 जनवरी- पंचकूला के सेक्टर 23 स्थिता निफ्ट परिसर में संस्थान का 38वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस अवसर पर एसडेक और क्लब सलाहकारों द्वारा अनेक रोमांचक गतिविधियों का आयोजन किया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुये निफ्ट के प्रवक्ता ने बताया कि परिसर में वृक्षारोपण व स्वच्छता अभियान से दिन की शुरुआत हुई। इसके बाद पारंपरिक विषयों पर रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जहां विभिन्न उत्साही छात्रों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि एफसी स्टूडियो में एक फोटोग्राफी प्रदर्शनी भी आयोजित की गई, जिसमें वर्ष 2019 से 2023 तक की निफ्ट पंचकुला की यात्रा को प्रदर्शित किया गया।
उन्होंने बताया कि शाम के चरण में, रंगारंग सांस्कृतिक कार्यकर्मों का आयोजन किया गया, जिसकी शुरुआत संस्थान के निदेशक प्रो. (डॉ.) अमनदीप सिंह ग्रोवर एवं संयुक्त निदेशक श्री दीपक राणा ने दीप प्रज्जवलित करके की। भारत के विभिन्न राज्यों से यहाँ पढ़ने आये छात्रो ने अपने अपने राज्यों के नृत्य प्रस्तुत किये जैसे महाराष्ट्र से लावणी, असम से बिहू, हरियाणा से झूमर, तमिलनाडु से भरतनाट्यम, केरल से मोहिनीअट्टम और पंजाब से गिद्दा। छात्रो का प्रदर्शन और सुंदर पोशाक देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के आखिर मे क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बाद में निदेशक प्रो. (डॉ.) अमनदीप सिंह ग्रोवर और संयुक्त निदेशक, श्री दीपक राणा ने रंगोली प्रतियोगिता  के पुरस्कार वितरित किए।

s://propertyliquid.com