46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

विधान सभा अध्यक्ष श्री ज्ञान चंद गुप्ता ने सेक्टर -7 स्थित मार्केट में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग से हुए नुकसान की भरपाई के लिए अपने स्वैच्छिक कोष से आर्थिक सहायता देने की करी घोषणा

-तीन दुकानों को एक-एक लाख रुपए और एक दुकान को 50,000 रुपये देने की करी घोषणा

  • मार्केट का दौरा कर आगजनी की घटना से दुकानों में हुए नुकसान का लिया जायजा

-हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के माध्यम से भी नुकसान की भरपाई के लिए आर्थिक मदद दिलवाने का करेंगे प्रयास – गुप्ता

For Detailed News

पंचकूला मई 29: हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञान चंद गुप्ता ने कल देर रात सेक्टर -7 स्थित मार्केट में शॉर्ट सर्किट की वजह से कई दुकानों में लगी आग से हुए नुकसान की भरपाई के लिए अपने स्वैच्छिक कोष से तीन दुकानों को एक-एक लाख रुपए और एक दुकान को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

श्री गुप्ता ने कहा की इसके अलावा वे हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के माध्यम से भी नुकसान की भरपाई के लिए आर्थिक मदद दिलवाने का प्रयास करेंगे।

श्री गुप्ता ने आज सेक्टर – 7 स्थित मार्केट का दौरा किया और आगजनी की घटना से दुकानों में हुए नुकसान का जायजा लिया।

उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसमे हुए नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती परंतु वे अग्रिम आर्थिक सहायता के रूप में सिंग संस , डम्पलिंग और स्मोकर दुकान के मालिकों को एक -एक लाख रुपये और आनंद दीप फ़ास्ट फ़ूड के मालिक को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा करते है। दुकान मालिकों ने आर्थिक सहायता राशि की घोषणा पर श्री गुप्ता का आभार प्रकट किया और कहा कि संकट की इस घड़ी में यह सहायता निश्चित रूप से उनका मनोबल बढ़ाने का काम करेगी।

श्री गुप्ता को अवगत करवाया गया कि कल देर रात 2:00 बजे अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से तीन -चार दुकानों में आग लग गई जिससे दुकानो में पड़ा सारा सामान नष्ट हो गया । इस दुर्घटना में चार दुकानों के स्ट्रक्चर के साथ-साथ कई अन्य दुकानों की सीलिंग भी क्षतिग्रस्त हुई है। आगजनी की सूचना मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

https://propertyliquid.com/

इस अवसर पर कष्ट निवारण समिती के सदस्य बी बी सिंगल, बीजेपी के युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री योगिंद्र शर्मा, साई की पाठशाला के चेयरमैन अनिल थापर सहित सेक्टर-7 के कई दुकानदार व बीजेपी नेता उपस्थित थे।