आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी ।

पंचकूला 4 अक्टूबर- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व् स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने लोगों से आग्रह किया कि वे अपने आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखने की शपथ लें और स्वच्छ भारत मिशन के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए सरकार के साथ सहयोग करें ।

For Detailed News-


हरियाणा योग परिषद के अध्यक्ष डॉ जयदीप आर्य के मार्गदर्शन में पतंजलि समूह की भारत स्वाभिमान ट्रस्ट ने विशेष स्वच्छता अभियान के अंतर्गत व्यवहार में बदलाव को बढ़ावा देने, स्वच्छता और स्वच्छता प्रथाओं में सुधार और स्वच्छता के संदेश को फैलाने पर विशेष ध्यान देते हुए स्वच्छ भारत मिशन की शुरुआत की गई जिसमंे योग परिषद व पंतजलि ने वर्तमान समय में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है ।

https://propertyliquid.com


पंचकूला के सेक्टर-3 में योग पिरामिड के बाहर ओपन एयर थिएटर में स्वच्छता पखवाडे़ में सफाई अभियान चलाया गया। पंचकूला के अलग-अलग हिस्सों में इस तरह के और कार्यक्रम 15 अक्टूबर तक जारी रहेंगे। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट, पतंजलि योग समिति, युवा भारत, महिला पतंजलि योग समिति, किसान सेवा समिति, भारत स्वाभिमान लीगल सेल और सोशल मीडिया सेल के सभी संगठनों ने अपने प्रमुखों और स्वयंसेवकों ने बढचढ कर भाग लिया। राज्य प्रभारी भारत स्वाभिमान ट्रस्ट, नवीन चंद, , स्टेट कोऑर्डिनेटर भारत स्वाभिमान लीगल सेल, एडवोकेट उमेश नारंग ,जिला समन्वयक सूरत वालिया, रमेश चंदर शारदा, जनार्दन मौर्य, मुकेश अग्रवाल, उमेश मित्तल, रितेश बंसल और श्रीमती पूनम सिन्हा के साथ 50 से अधिक स्वयंसेवकों ने स्वच्छता कार्यक्रम में भाग लिया। पारिजात के फूलों से बनी विशेष चाय का वितरण भी किया गया।