46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

युवा रोजगार मेले के लिए करें आॅनलाईन आवेदन-उपायुक्त

पंचकूला 11 सितम्बर – युवाओं को सरकारी व निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्वेश्य से रोजगार विभाग के कार्यालय में 15 सितंबर 2020 को आनलाईन रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेले में भाग लेने के लिए इच्छुक युवाओं को रोजगार विभाग की वैबसाईट hrex.gov.in पर आनलाईन पंजीकरण करवाना अनिवार्य है।

For Detailed News-


उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने इस संबध में जानकारी देते हुए बताया कि आनलाईन विभाग की वैबसाईट hrex.gov.in पर जोबसीकर्स सैक्शन में जाकर नियोक्ता को इम्पलायर्स सैक्शन में पंजीकरण करवाना है। इसमें नियोक्ता अपने इम्पलायर आईडी, पासवर्ड इज हरेक्स वैबसाईट पर लोगिन करके जाॅब फेयर सैक्शन में रिक्तियाॅ अपलोड कर सकते है। इस प्रकार निजी व सरकारी क्षेत्र में नौकरी पाने के इच्छुक युवा अपनी जोबसीकर आई डी पासवर्ड से लोगिन करके अपनी योग्यतानुसार रिक्तियाॅ देखकर आनलाईन आवेदन कर सकते है।

https://propertyliquid.com/


उपायुक्त ने बताया कि विभाग द्वारा समय समय रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है। इन मेलों के माध्यम से युवाओं को सरकारी क्षेत्र में आवेदन करने के लिए जानकारी देने के साथ साथ निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए जा रहे है।