147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का अनुसूचित जाति समाज के प्रथम व द्वितीय श्रेणी के अधिकारियों को पदोन्नति में आरक्षण देने पर किया जाएगा नागरिक अभिनंदन

हरियाणा के समस्त अनुसूचित जाति समाज द्वारा 28 अक्तूबर को सेक्टर 5 स्थित इंद्रधनुष आॅडिटोरियम में राज्य स्तरीय सम्मान समारोह का किया जाएगा आयोजन

हरियाणा के सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियंत्रिकी मंत्री डाॅ. बनवारी लाल करेंगे कार्यक्रम की अध्यक्षता, सांसद और अनेक विधायकगण भी रहेंगे उपस्थित

उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने कार्यक्रम की तैयारियां का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 26 अक्तूबर- हरियाणा के समस्त अनुसूचित जाति समाज द्वारा 28 अक्तूबर को इंद्रधनुष आॅडिटोरियम सेक्टर-5 पंचकूला में राज्य स्तरीय सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रथम व द्वितीय श्रेणी के अधिकारियों को पदोन्नति में आरक्षण देने पर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।

उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने आज इंद्रधनुष आॅडिटोरियम में होने वाले राज्य स्तरीय सम्मान समारोह की तैयारियां का जायजा लिया और कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर एसडीएम पंचकूला श्रीमती ममता शर्मा और आयोजन समिति के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

call 9914976044

आयोजन समिति के संयोजक श्री ओपी मेहरा ने बताया कि अनुसूचित जाति समाज के प्रथम व द्वितीय श्रेणी के अधिकारियों को पदोन्नति में आरक्षण देकर राज्य सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किया है और इस निर्णय से समाज में खुशी की लहर है। यह कदम मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अनुसूचित जाति की समाज हितैषी सोच को दर्शाता है। पदोन्नति में आरक्षण से विभिन्न कर्मचारी संगठनों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हुई है। इसी उपलक्ष्य में भगवान वाल्मिकी जी के पावन प्रगट दिवस के शुभावसर पर राज्य की विभिन्न कर्मचारी व अधिकारी एसोसिएशन द्वारा संयुक्त रूप से मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का अभिनंदन करने का निर्णय लिया गया है। इस समारोह में प्रदेशभर से हजारों की संख्या में अधिकारी व कर्मचारी भाग लेंगे।श्री मेहरा ने बताया की समारोह में  भगवान वाल्मिकी जी को याद कर उनके दिखाए मार्ग पर चलने का आह्वान किया जाएगा।  

उन्होंने बताया कि हरियाणा के सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियंत्रिकी मंत्री डाॅ. बनवारी लाल तथा राज्य सभा सांसद श्री कृष्ण लाल पंवार समारोह की अध्यक्षता करेंगे जबकि सिरसा लोकसभा सांसद श्रीमती सुनिता दुग्गल, विधायक होडल श्री जगदीश नायर, विधायक बवानी खेड़ा श्री बिशम्बर वाल्मिकी, विधायक रतिया श्री लक्ष्मण नापा, विधायक पटौदी श्री सत्यप्रकाश जरावता, विधायक नीलोखेडी श्री धर्मपाल गौंदर और मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव एवं पूर्व राज्यमंत्री श्री कृष्ण कुमार बेदी विशिष्ठ अतिथि होंगे।

इस मौके पर विभिन्न विभागों के संबंधित अधिकारी और आयोजन समिति के सदस्य प्रो. जय नारायण, श्री सत्यवान सरौहा, श्री सुरेश मोर्का, श्री राजकपूर अहलावत, श्री मेनपाल सिहाग, श्री दिनेश निमारिया, श्री डीपी पूनिया, श्री दीपेंद्र सिंह, श्री राजेंद्र सिंह लौहट, मास्टर प्रवीण कुमार, श्री हरी प्रकाश सारसर, श्री सुरेश कुमार बेनिवाल और श्री लक्ष्मण सिंह पठानिया भी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com