147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

महिलाओं को सेनीटेरी पेड एवं राशन वितरित करते हुए रैडक्रास सचिव सविता अग्रवाल।

पंचकूला 7 अगस्त- उपायुक्त एवं प्रधान भारतीय रेडक्रास समिति मुकेश कुमार आहूजा के मार्गदर्शन में रैडक्रास सोसायटी की ओर से स्थानीय राजीव कालोनी में विशेष शिविर का आयोजन कर महिलाओं को व्यक्तिगत स्वच्छता अपनाने बारे जागरूक किया और उन्हें सेनेटरी पैड के साथ साबुन, मास्क एवं राशन किट बांटे। इस शिविर की अध्यक्षता रैडक्रास सचिव सविता अग्रवाल ने की।
रैडक्रास सचिव ने बताया कि राजीव कालोनी में महिलाओं को महावारी के दौरान व्यक्तिगत स्वच्छता अपनानेे के लिए प्रेरित कियाज ाकि उन्हें अन्य बीमारियों से निजात दिलाई जा सके। उन्होंने बताया कि सामाजिक कार्यकर्ता एवम फर्स्ट एड लेक्चरार नीलम कौशिक ने भी महिलाओं को पूर्ण स्वच्छता अपनाने बारे जागरूक किया गया उन्होंने कहा कि आज भी कुछ महिलाएं महावारी के दौरान पुराने कपड़े प्रयोग करती है जिससे संक्रमण का खतरा बना रहता है और महिलाएं कई प्रकार की बीमारियों से ग्रस्त हो जाती है। इसलिए माहवारी के दौरान महिलाओं को सैनिटरी पैड का ही प्रयोग करना चाहिए।

For Detailed News-


सचिव सविता अग्रवाल ने इस कार्य के लिए संस्था का आभार व्यक्त किया। शिविर में छाया संस्था प्रोजेक्ट के माध्यम से सैनिटरी पैड भी दिए गए। इसके साथ साथ प्रोजेक्ट छाया के माध्यम साबुन ,मास्क व राशन की किट भी जरूरत मंदों को वितरित की। इंसिडेंट कमांडेंट वीरेंदर पुनिया जी साथ रहे व घर घर जाकर इन लोगो को कोरोना के प्रति भी जागरूक किया गया। इस अवसर पर प्रोजेक्ट संस्था से तान्यमा देशवाल, गान्या संधु व वंशिका गौतम व सदस्य भी उपस्थित रहे।

https://propertyliquid.com/