Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट पंचकूला का दसवां वार्षिक स्थापना दिवस समारोह

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे

स्वास्थ्य चिकित्सा की बेहतरीन के लिए और आवश्यक कदम उठाए जाएंगे – ज्ञान चंद

डायलिसिस सेंटर भी किया गया प्रारंभ

For Detailed

पंचकूला, 30 जून – ट्राई सिटी में विख्यात सामाजिक संस्था महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड पंचकूला के दसवां वार्षिक स्थापना दिवस पर पंचकूला के सेक्टर 20 प्लॉट नंबर एक पर समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। इसमें ट्रस्ट के सभी ट्रस्टीज़ ने परिवार सहित बढ़ चढ़कर भाग लिया और एक शानदार आयोजन का हिस्सा बने।

कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया। वहीं ट्रस्ट प्रधान सत प्रकाश अग्रवाल ने ,ट्रस्ट में जनहित में चल रहे स्वास्थ्य चिकित्सा से संबंधित व्यवस्थाओं, योजनाओं /प्रबंधों बारे विस्तार से अवगत करवाया और यह भी बताया गया कि आने वाले समय में बेहतर स्वास्थ्य चिकित्सा के लिए और आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। ट्रस्ट के फाउंडर प्रेसिडेंट बाल कृष्ण बंसल को याद करते हुए , उन द्वारा किए गए अनेकों जनहित कार्यों की प्रशंसा की।

श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने ट्रस्ट की और से आम जनता को नो प्रॉफिट नो लॉस के अंतर्गत स्वास्थ्य सेवाएं देने पर भरपूर प्रशंसा की। सेंटर में चल रही सभी मेडिकल सेवाएं, सुपर स्पेशलिस्ट डाक्टरों द्वारा दी जा रही हैं। ट्रस्ट द्वारा महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल डायग्नोस्टिक एंड हेल्थ केयर सेंटर के नाम से चल रहा सेंटर आधुनिक मशीनों से चलाया जा रहा है, जिसमें बहुत ही कम कीमत पर स्वास्थ्य टेस्ट किए जा रहे हैं जिसमें डायलिसिस सेंटर भी प्रारंभ किया गया है। उन्होंने विशेष तौर पर सेंटर में साफ सफाई ,बैठने की व्यवस्था, वॉशरूम, आरओ के माध्यम से पानी पीने की व्यवस्था, गाड़ियां पार्क करने का स्थान ,स्टाफ एवम मरीज के साथ उचित एवम मीठा व्यवहार इत्यादि की बहुत ही प्रशंसा की गई। वास्तव में यह सेंटर लोगों की स्वास्थ्य चिकित्सा की भलाई के लिए कम रैट पर स्थापित किया गया है। महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा चलाये जा रही म्यूजिक और डांस क्लास के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए ।

ट्रस्ट की मैनेजमेंट कमेटी द्वारा उन्हें मोमेंटो और शाल देकर सम्मानित किया। ट्रस्ट के अंदर योग्य डॉक्टर एवम कर्मचारियों को उनकी सेवाओं के लिए उन्हें सम्मानित किया गया। स्टेज संचालन का कार्य सज्जन जिंदल द्वारा किया गया।

https://propertyliquid.com