46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व गेल की डायरेक्टर (स्वतंत्र) श्रीमती बंतो कटारिया अमेरिका से आई साध्वी अमृता दीदी को कोरोना वैक्सीन लगवाते हुये।

For Detailed News-

पंचकूला, 4 मई- भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व गेल की डायरेक्टर (स्वतंत्र) श्रीमती बंतो कटारिया ने सेक्टर-4 स्थित डिस्पेंसरी में जाकर अमेरिका से आई साध्वी अमृता दीदी को कोरोना वैक्सीन लगवाई।
बंतो कटारिया ने कहा की यहां पर 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है, सभी नियमों का पालन करते हुए, वैक्सीनेशन कार्यक्रम सुचारू रूप से चल रहा है। बंतो कटारिया ने कहा की देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी स्वयं आगे आकर कार्य कर रहे हैं, भिन्न-भिन्न देशों से ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, दवाइयां व ऑक्सीजन टैंकर मंगवाकर देश के लोगों का जीवन बचाने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रहे हैं।

https://propertyliquid.com


बंतो कटारिया ने कहा मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में वैक्सीन, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की कमी पूरे प्रदेश में कहीं नहीं आने दी जाएगी। भाजपा प्रदेश संगठन भी ’सेवा ही संगठन’ मंत्र के साथ जिला हेल्पलाइन के माध्यम से वैक्सीनेशन के लिए लोगों में जागरूकता व वैक्सीन लगवाने का कार्य कर रहा है। इस महामारी के दौर में मास्क पहनना, सामाजिक दूरी, लगातार हाथ धोना और टीका लगवाना ही बचाव का उपाय है। इस महामारी के दौर में महिला करोना वारियर्स भी अपनी अहम भूमिका निभा रही हैं।