147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

ब्लॉक समिति के नवनिर्वाचित सदस्यों व पंच-सरपंचों को दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ

-मुख्यमंत्री मनोहर लाल व विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से दी शुभकामनाएं


सिरसा, 3 दिसंबर –

For Detailed


जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने बताया कि पंचायती राज संस्थाओं के नवनिर्वाचित सदस्यों के लिए शनिवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में ब्लॉक समिति के नवनिर्वाचित सदस्यों को सभी खंडों तथा पंच-सरपंचों को सभी गांवों में पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। शपथ ग्रहण से पहले पंचायती राज संस्थाओं के नवनिर्वाचित सभी सदस्यों को मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल व हरियाणा विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से शुभकामनाएं दी और उनसे ग्रामीण विकास को आगे बढाने का आह्वïान किया।
उन्होंने बताया कि खंड बड़ागुढा में ब्लॉक समिति के 23 सदस्यों तथा गांवों में सरपंच पद के 44 व पंच पद के 426 उम्मीदवारों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई। इसी प्रकार खंड डबवाली में ब्लॉक समिति के 30 सदस्यों तथा गांवों में सरपंच पद के 48 व पंच पद के 532 उम्मीदवारों व खंड ऐलनाबाद में ब्लॉक समिति के 25 सदस्यों तथा गांवों में सरपंच पद के 47 व पंच पद के 466 उम्मीदवारों तथा खंड नाथूसरी चौपटा में ब्लॉक समिति के 30 सदस्यों तथा गांवों में सरपंच पद के 51 व पंच पद के 557 उम्मीदवारों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई। इसी प्रकार खंड ओढां में ब्लॉक समिति के 20 सदस्यों तथा गांवों में सरपंच पद के 37 व पंच पद के 386 उम्मीदवारों, खंड रानियां में ब्लॉक समिति के 26 सदस्यों तथा गांवों में सरपंच पद के 56 व पंच पद के 513 उम्मीदवारों तथा खंड सिरसा में ब्लॉक समिति के 30 सदस्यों तथा गांवों में सरपंच पद के 56 व पंच पद के 579 उम्मीदवारों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई।
खंड रानियां में जिला राजस्व अधिकारी सुरेश कुमार, खंड ओढां में नगराधीश अजय सिंह, खंड बड़ागुढा में एसडीएम कालांवाली उदय सिंह, खंड नाथूसरी चौपटा में जिला वन मंडल अधिकारी नवल किशोर, खंड ऐलनाबाद में उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त संजीव राघव, खंड डबवाली में नायब तहसीलदार ओमवीर, खंड सिरसा में एसडीएम राजेंद्र कुमार ने ब्लॉक समिति सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई।

ps://propertyliquid.com