46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में की अभूतपूर्व तरक्की-विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता

– केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गई अनेक नई योजनाओं और नीतियों के परिणामस्वरूप देश में आया सकारात्मक परिवर्तन-ज्ञानचंद गुप्ता

– श्रीमती निर्मला सीतारमण का पंचकूला आगमन हम सबके लिए गौरव की बात-ज्ञानचंद गुप्ता

For Detailed News-

पंचकूला, 24 सितंबर- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में अभूतपूर्व तरक्की की है। उन्होंने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गई अनेक नई योजनाओं और नीतियों के परिणामस्वरूप देश में सकारात्मक परिवर्तन आया है।


श्री गुप्ता आज पंचकूला के सेक्टर 1 स्थित पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में प्रधानमंत्री के जन्मदिन समारोह के तहत देश भर में मनाए जा रहे ‘सेवा समर्पण पर्व’ की एक कड़ी में ‘आर्थिक सुधार, स्मृद्धि एवं मोदी जी’ विषय पर आयोजित विचार गोष्ठी की अध्यक्षता कर रहे थे।


गोष्ठी की मुख्यअतिथि केन्द्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण का स्वागत करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि श्रीमती निर्मला सीतारमण का पंचकूला आगमन हम सबके लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि श्रीमती निर्मला सीतारमण का मार्गदर्शन संगोष्ठी में आए ओद्यौगिक संगठनों के प्रतिनिधियों, चार्टेड अकाउंटेंट, कारोबारी व निजी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के लिए विशेष उपयोगी सिद्ध होगा।


श्री गुप्ता ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 20 वर्ष के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में अब तक के 7 वर्ष के कार्यकाल में व 13 वर्षो तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए देश में अनेक सकारात्मक परिवर्तन आए हैं। श्री गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने इंस्पेक्टरी राज को समाप्त करके व्यापारियों को एक नई सौगात दी है। इसके अलावा ओद्यौगिक संगठनों, चार्टेड अकाउंटेंट, कारोबारी व निजी संस्थाओं  के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं जिसके लिए वे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार प्रकट करते हैं।

https://propertyliquid.com


इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने आशा व्यक्त की कि आज विभिन्न ओद्यौगिक संगठनों व संस्थाओं द्वारा वित्त मंत्री के नाम दिये गए मांग पत्रों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जायेगा और इसके सार्थक परिणाम जल्द ही देखने को मिलेंगे।


इस अवसर पर हरियाणा भाजपा अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश धनखड़, सांसद श्री रतन लाल कटारिया, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कोषाध्यक्ष श्रीमती लतिका शर्मा, भाजपा के मीडियो कोओर्डिनेटर संजय शर्मा, नगर निगम पंचकूला के महापोर कुलभूषण गोयल, जिला बीजेपी अध्यक्ष श्री अजय शर्मा, पार्षद व बीजेपी के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।