147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

प्रदेश सरकार गरीबों के उत्थान व कल्याण के लिए कर रही कार्य : डिप्टी स्पीकर

-डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने ऐलनाबाद के गांव चक्का में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत


सिरसा, 12 अप्रैल।

For Detailed


हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों के उत्थान व कल्याण के लिए कार्य कर रही है। सबका साथ-सबका विकास नीति के तहत समान विकास कार्य किए जा रहे हैं। पिछड़े वर्ग के लिए अनेकों हितकारी योजनाएं क्रियान्वित की हैं।


डिप्टी स्पीकर बुधवार को ऐलनाबाद के गांव चक्का में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। कार्यक्रम में पहुंचने पर लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और समाधान के लिए आश्वासन दिया।


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में पारदर्शी व्यवस्था के साथ आमजन को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सहज रुप से मिल रहा है। मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां दी जा रही है। नौकरियों में पारदर्शिता का ही परिणाम है कि गरीब घरों के योग्य युवाओं को सरकारी नौकरी में आने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रुप से विकास कार्य किए जा रहे हैं।
डिप्टी स्पीकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की पहचान दुनियाभर बनी हैं। जब पूरा विश्व कोविड महामारी से झूझ रहा था, उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशलता का ही परिणाम है कि हम कोविड जैसी महाकारी से बेहतर तरीके से निपट पाए। दवाई से लेकर स्वास्थ्य से जुड़ी वस्तुओं के निर्माण में कामयाबी हासिल की। कोविड वेक्सीन की दवा बनाकर न केवल देश में नागरिकों को वेक्सीनेट करने का काम किया गया बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में भी वेक्सीन भेजी गई। इस अवसर पर रामचंद्र कंबोज, शीशपाल,रामजीलाल, शंकर चक्का, सतवीर वर्मा, प्रकाशवीर एडवोकेट, बुधराम शर्मा, अमर सिंह आदि उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/