46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

पंचकूला में होगा राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन, सीएम मनोहर लाल होंगे मुख्य अतिथि

For Detailed

पंचकूला, 5 जुलाई – पंचकूला में राहगीरी कार्यक्रम एक भव्य वापसी के लिए तैयार है, जो स्थानीय निवासियों के लिए बहुत ही खुशी की बात है। सामुदायिक जुड़ाव और सक्रिय जीवनशैली को बढ़ावा देने वाला यह कार्यक्रम 9 जुलाई, 2023 को हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की मुख्य अतिथि के तौर पर सम्मानित उपस्थिति के साथ आयोजित किया जाएगा।


    यह जानकारी सामुदायिक पुलिसिंग और आउटरीच कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री के विशेष अधिकारी पंकज नैन की अध्यक्षता में राहगीरी को लेकर आयोजित बैठक में दी गयी।


इस मौके पर उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी, पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह, एसडीएम ममता शर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट राजेश पूनिया, जिला परिषद सीईओ गगनदीप, आईटीबीपी भानु के डिप्टी कमांडेंट पवन कुमार और एसीपी मुख्यालय सुरेंद्र सिंह सिंह सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।


    श्री पंकज नैन ने राहगीरी कार्यक्रम में जनभागीदारी के महत्व पर बल देते हुए अधिक से अधिक लोगों को इसमें शामिल होने का आह्वान किया। उन्होंने 9 जुलाई को दोबारा शुरू होने वाली राहगीरी में युवाओं और आम लोगों को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पंचकुला के हर क्षेत्र में प्रचार-प्रसार की आवश्यकता पर भी बल दिया। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों सहित राहगीरी टीम से भी अधिक से अधिक लोगों को इस कार्यक्रम से जोड़ने का आग्रह किया।

समर्पण के साथ राहगीरी का करें सफल आयोजन- डीसी


    बैठक के दौरान उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने राहगीरी कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर प्रस्तावित कार्ययोजना साझा की। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों से सक्रिय योगदान देने और आयोजन को सुचारू रूप से सुनिश्चित करने का आग्रह किया। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को उजागर करने और आकर्षक गतिविधियों और इंटरैक्टिव सत्रों के माध्यम से जागरूकता पैदा करने की आवश्यकता पर भी बल दिया।


श्री पंकज नैन ने राहगीरी कार्यक्रम को युवाओं और अन्य प्रतिभागियों के लिए एक यादगार अनुभव बनाने के लिए विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित कलाकारों को आमंत्रित करने का सुझाव दिया। उन्होंने भीड़-भाड़ और पार्किंग प्रबंधन की तैयारियों और कार्यक्रम से जुड़े अन्य पहलुओं की भी समीक्षा की।
  राहगीरी, जो अपने जीवंत वातावरण और विविध मनोरंजक गतिविधियों के लिए जाना जाता है, पंचकूला के लोगों को एक साथ आने और सामुदायिक भावना का जश्न मनाने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

https://propertyliquid.com/