46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने जिला स्तरीय क्लीयरेंय कमेटी की बैठक की करी अध्यक्ष्ता 

-स्वीकृत या रिजेक्ट आवेदन का पोर्टल पर रिमार्कस अवश्य लिखें-उपायुक्त

For Detailed


 
पंचकूला, 12 अक्तूबर- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने आज जिला सचिवालय के सभागार में जिला स्तरीय क्लीयरेंस कमेटी की बैठक की अध्यक्ष्ता की और संबंधित विभागों को उचित दिशा-निर्देश दिये।
उपायुक्त ने निर्दश दिये कि संबंधित विभाग प्राप्त आवेदनों को निर्धारित समयावधि में स्वीकृत करें या उन्हें उन्हें रिजेक्ट करें और साथ में कार्यवाही के रिमार्कस अवश्य लिखें ताकि उसे जिला के पोर्टल से क्लीयर किया जा सके।


उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का यह प्रयास है कि विभागों से संबंधित सुविधाओं का लाभ लाभार्थी को तय समय के भीरत उपलब्ध करवाया जाए ताकि उन्हें किसी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े।
बैठक में उपायुक्त ने जिन-जिन विभागों की सेवाओं की समीक्षा की उनमें हरियाणा राज्य ओद्यौगिक एवं आधारभूत संरचना विकास निगम, हरियाणा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, खनन एवं भूविज्ञान, लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें), हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, नगर निगम तथा नगर परिषद शामिल हैं।


बैठक में हरियाणा चैंबर आॅफ काॅमर्स के उपाध्यक्ष ओपी चुघ, सब फायर आॅफिसर रविंदर पराशर, नगर निगम के एपीओ जनक सिंह, उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के उपमण्डल अभियंता सत्यवान नैन,  सहित प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारी व उद्यौगों के सदस्य भी उपस्थित थे।

tps://propertyliquid.com/