147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने रबी-2022 की फसल की गिरदावरी की पड़ताल को लेकर जिला की चारो तहसीलों के कई गांवों का दौरा कर गिरदावरी की करी पड़ताल

For Detailed News

पंचकूला, 16 मार्च- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने रबी-2022 की फसल की गिरदावरी की पड़ताल को लेकर जिला की चारो तहसीलों के कई गांवों का दौरा कर गिरदावरी की पड़ताल की।


सबसे पहले उपायुक्त ने पंचकूला के गांव बूंगा और मोरनी तहसील के गांव बलोटी में खड़ी गेहूं की फसल की गिरदावरी की पड़ताल की। पंचकूला के नायब तहसीलदार हरदेव सिंह और मोरनी की नायब तहसीलदार पूनम ने उपायुक्त को गिरदावरी की विस्तृत जानकारी दी । उपायुक्त ने मौके पर ही खसरे व दस्तावेजों से फसल का मिलान किया। इसके पश्चात उपायुक्त ने बरावला के गांव टाबर, रायपुररानी के गांव सरकपुर और कालका के गांव खेड़ा में जाकर भी रबी की फसलों की गिरदावरी की पड़ताल की तथा दस्तावेजों से मिलान किया।

https://propertyliquid.com/


इसके उपरांत उपायुक्त ने कालका एसडीएम ऑफिस, खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय पिंजौर तथा कालका तहसील कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण कर रिकार्ड चेक किया।
इस अवसर पर एसडीएम कालका रूचि सिंह बेदी, तहसीलदार विक्रम सिंगला, खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी मार्टिना महाजन, पटवारी, कानूगो तथा अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।