आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा और पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा ने आज सरकार द्वारा घोषित लाॅकडाउन को लेकर दौरा कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया।

For Detailed News-

पंचकूला, 15 मई- उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा और पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा ने आज सरकार द्वारा घोषित लाॅकडाउन को लेकर दौरा कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया।


उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा और पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा और सिविल सर्जन डाॅ. जसजीत कौर ने धापली गांव के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल और मल्लाह गांव में राजकीय प्राइमरी स्कूल का भी दौरा किया। उन्होंने इस दोनों जगहों को कोविड कम्युनिटी होम फाॅर आईसोलेशन सेंटर बनाने को लेकर दौरा किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही इन दोनों जगहों पर कोविड केयर सेंटर बनाया जायेगा और इन आईसोलेशन सेंटर में कोविड रोगियों को आॅक्सीजन सहित अन्य सुविधायें उपलब्ध करवाई जायेंगी ताकि आस पास के गांव के रोगियों को बिना समय गवायें इलाज मिल सके और लोगों को कोविड-19 के संक्रमण से बचाया जा सके।

https://propertyliquid.com


पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा ने बताया कि जिले में कानून व्यवस्था को लेकर स्थिति नियंत्रण में है और पुलिस सर्तकता से अपना कत्र्तव्य निभा रही है। इस दौरान बिना किसी कारण इधर उधर घूमने और लाॅकडाउन व कोविड-19 के नियमों का पालन न करने वाले लोगों का चालान किया जा रहा है।