आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

उपायुक्त ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह में विभिन्न विभागों द्वारा राज्य स्तर पर हुए विकास कार्यो का सरकार की विकासपरक योजनाओं का झांकियों के माध्यम से प्रदर्शन किया जाएगा।

पंचकूला 24 जनवरी- उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह में विभिन्न विभागों द्वारा राज्य स्तर पर हुए विकास कार्यो का सरकार की विकासपरक योजनाओं का झांकियों के माध्यम से प्रदर्शन किया जाएगा।

For Detailed News-


उपायुक्त ने बताया कि झांकियों में स्वास्थ्य विभाग, जनस्वास्थ्य विभाग, बिजली निगम, कृषि व बागवानी विभाग, जिला उद्योग केंद्र, शिक्षा विभाग, लीड बैंक पीएनबी, डीआईटीएस, महिला एवं बाल विकास विभाग, नगर निगम, सीईओ जिला परिषद व सीईओ डीआरडीए तथा रोड़वेज व यातायात पुलिस, सचिव आरटीए, प्रदूषण विभाग, शहरी विकास प्राधिकरण शामिल हैं।


उपायुक्त ने बताया कि गणतन्त्र दिवस समारोह पर शहर को विभिन्न स्थानों पर 14 प्रवेश एवं स्वागत द्वारों के माध्यम को सजाया जाए। इसके अलावा सभी चैराहों पर म्यूजियम एवं लाईटों से भव्य रूप दिया जाए तथा शहर के नागरिकों के लिए मार्केट में एलईडी के माध्यम से लाईव प्रदर्शन भी किया जाए।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त ने सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए हैं कि गणतन्त्र दिवस समारोह में अपने अधीन सभी कर्मचारियों का भाग लेना सुनिष्चित करें तथा समारोह के बाद कर्मचारियों की हाजिरी उपायुक्त कार्यालय की एमए शाखा मेें भेजें। गणतंत्र दिवस समारोह राष्ट्रीय पर्व है। इसलिए सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों को हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहिए।