46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

उपायुक्त की अध्यक्षता में सीएम अनाउंसमेंट को लेकर आयोजित की गई समीक्षा बैठक

-उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर जल्द कार्य पूरा करने के दिये निर्देश

-उपायुक्त ने विस्तृत प्रमाणिक रिपोर्ट तैयार करके प्रस्तुत करने के दिये निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 10 अप्रैल- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने आज लघु सचिवालय के सभागार में पंचकूला के विकास के लिए की गई सीएम अनाउंसमेंट की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की और संबंधित विभागों को सीएम अनाउंसमेंट के तहत किये जा रहे कार्यों में तेजी लाते हुये उन्हें समयबद्ध तरीके से प्राथमिकता के आधार पर जल्द पूरा करने के निर्देश दिये।


इस अवसर पर जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी श्री राजन सिंगला ने उपायुक्त के समक्ष एक-एक करके संबंधित विभागों की प्रगति रिपोर्ट की विस्तार से जानकारी दी।


उपायुक्त ने अधिकारियों को जिला में चल रहे विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश देते हुये कहा कि मुख्यमंत्री का पंचकूला पर विशेष फोक्स है और वे स्वयं इन परियोजनाओं की माॅनिटरिंग कर रहे है। उन्होंने लाईन विभागों को निर्देश देते हुये कहा कि सभी विभाग आपस में तालमेल बिठाकर और अन्य राज्यों के अधिकारियों से बात करके सभी मसलों का हल निकाले और परियोजनाओं पर कार्य को तेजी से करें और उसकी विस्तृत प्रमाणिक रिपोर्ट तैयार करके और सभी कार्यालय प्रमुख साईन करके प्रस्तुत करें।


उन्होंने नगर परिषद कालका और स्वास्थ्य विभाग को आपस में तालमेल करके परियोजना पर काम करने को कहा और उसकी रिपोर्ट देने के निर्देश दिये। उन्होंने बीडीपीओ कालका को पंचायती जमीन का मुयाना कर उसकी लिखित रिपोर्ट भिजवाने के निर्देश दिये। उन्होंने वन और सिंचाई विभाग को भी जमीन ट्रांस्फर करवाकर जल्दी कार्य करने के निर्देश दिये।


उपायुक्त ने हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड, लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें), हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, नगर निगम पंचकूला, नगर परिषद कालका, स्वास्थ्य विभाग, सिंचाई विभाग, वन विभाग व खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी पिंजौर, बरवाला, रायपुररानी व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों को काम में तेजी लाने और प्राथमिकता के आधार पर काम को पूरा करने के निर्देश दिये।


इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें) के कार्यकारी अभियंता गौरव जैन, आईटीआई सेक्टर 14 के प्रिंसीपल यशपाल ढांडा, डिप्टी सिविल सर्जन डाॅ शिवानी, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता अनुराग अग्रवाल, नगर परिषद पंचकूला के कार्यकारी अभियंता अक्षय भारद्वाज, खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी पिंजौर, मार्टिना महाजन, बरवाला विशाल पराशर तथा अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/