147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

ई-ऑफिस पर प्राप्त होने वाली फाइलों का 15 दिन के अंदर-अंदर निपटान करना सुनिश्चित करें-नगराधीश सिमरनजीत कौर

For Detailed News-

पंचकूला, 25 अक्तूबर-     नगराधीश सिमरनजीत कौर ने सभी ब्रांच अध्यक्षों को निर्देश दिए कि ई-ऑफिस पर प्राप्त होने वाली फाइलों का 15 दिन के अंदर निपटान करना सुनिश्चित करें।
नगराधीश आज जिला सचिवालय के सभागार में  उपायुक्त कार्यालय के सभी ब्रांच अध्यक्षों की आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रही थी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी सृष्टि शर्मा भी उपस्थित थी। उन्होंने कहा कि यदि कोई कर्मचाई किसी कारणवश लंबे समय से अवकाश पर है तो संबधित फाइल को पुल बैक करके उसे किसी अन्य कर्मचारी को भेजा जा सकता है। उन्होंने कहा कि संबंधित ब्रांच अध्यक्ष पोर्टल से रिपोर्ट भी निकाल सकते हैं जिससे उन्हें यह पता चल जायेगा कि कोनसी फाईल किसक पास, कितने समय से लंबित है।


उन्होंने कहा कि यदि कोई फाईल रिसीव हो गई है और वो उनसे संबंधित नहीं है तो वे फाईल ट्रांस्फर करने के लिए पत्र दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि फाइल डिस्पोज़ करने में किसी प्रकार की कोई तकनीकी परेशानी आती है तो उसके लिए संबंधित अधिकारियों से बात करके उसे समय रहते डिस्पोज़ करवाएं।

https://propertyliquid.com


नगराधीश ने इस अवसर पर जिन ब्रांचों के पास 7 दिन से कोई फाइल लंबित नहीं है उनकी प्रशंसा की तथा आशा व्यक्त की कि आने वाले समय में भी वे इसी प्रकार निष्ठा एवं लग्न के साथ अपना कार्य करते रहेंगे।


इस अवसर पर जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी सतपाल सिंह, डीएसईओ रितु गर्ग, एसडीएम कार्यालय के एएसआर मुकेश खन्ना तथा उपायुक्त कार्यालय की सभी ब्रांचों के सहायक भी उपस्थित थे।