147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

आर.टी.ए. एवं उपमण्डल अधिकारी (ना.) कालका श्री अमरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभार्थियों को किया निःशुल्क राशन वितरित

पंचकूला 18 अगस्त- आज से शुरू हुए दो दिवसीय अन्नपूर्णा उत्सव के तहत कालका में आर.टी.ए.एवं उपमण्डल अधिकारी (ना.) कालका श्री अमरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभार्थियों को निःशुल्क राशन वितरित किया।

For Detailed News-


उत्सव की शुरूआत श्री अमरेन्द्र सिंह ने कुरारी मोहल्ला स्थित चैधरी डिपो से की। यहां पर उन्होंने कार्ड धारकों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 5 किलोग्राम गेहूं के बैग प्रति सदस्य के हिसाब से वितरित किये। कालका के 48  डिपूओं पर कुल 2155 बीपीएल तथा ओपीएच राशन कार्ड धारक लाभार्थियों का 5 किलोग्राम निःशुल्क गेहूं के बैग वितरित किए गए।


इस अवसर पर संबोधित करते हुए श्री अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रत्येक जिले में 18 व 19 अगस्त को अन्नपूर्णा उत्सव मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार कल उत्सव के दूसरे दिन भी पात्र कार्ड धारकों को राशन वितरित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वन नेशन-वन राशन कार्ड के तहत कार्ड धारक किसी भी डिपो से राशन प्राप्त कर सकते हैं।

https://propertyliquid.com


उन्होंने कहा कि उत्सव के दौरान दिया जा रहा राशन पहले से ही दिये जा रहे राशन के अतिरिक्त है। इस अवसर पर उन्होंने अपील की कि अधिक से अधिक बीपीएल तथा ओपीएच राशन कार्ड धारक लाभार्थी इस अवसर का लाभ उठाएं।