बाल दिवस के उपलक्ष्य में करवाई  विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित

अश्विन नवरात्रे के अंतिम दिन हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने श्री माता मनसा देवी मंदिर में लिया महामायी का आशीर्वाद

-धर्मपत्नी बिमला गुप्ता सहित किया कन्या पूजन


– मेले के सफल आयोजन के लिए पूजा स्थल बोर्ड के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों व सदस्यों को दी बधाई


– मंदिर को और आकर्षक बनाने तथा मंदिर के योजनाबद्ध विकास के लिए शीघ्र ही तय किया जायेगा कंसलटेंट-श्री गुप्ता

For Detailed News-

पंचकूला, 14 अक्तूबर- अश्विन नवरात्रे के अंतिम दिन आज हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने श्री माता मनसा देवी मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की व हवन में आहुति डाल महामायी का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर उनके साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती बिमला गुप्ता भी उपस्थित रही।


हवन के पश्चात विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता व उनकी धर्मपत्नी श्रीमती बिमला गुप्ता ने कन्या पूजन किया व उन्हें भोजन करवाया।
माता मनसा देवी एक सिद्ध पीठ, अपने भक्तजनों की सभी मनोकामनाएं पूरी करती है


श्री गुप्ता ने कहा कि माता मनसा देवी में नवरात्रों के दौरान लाखों श्रद्धालुओं ने माता के दर्शन कर उनका आर्शीवाद लिया है। उन्होंने कहा कि माता मनसा देवी सिद्ध पीठ है और यह अपने भक्तजनों की सभी मनोकामनाओं को पूर्ण करती है। श्री गुप्ता ने कहा कि वे सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें पिछले 50 वर्षों से लगातार माता के चरणों में आने का अवसर प्राप्त हुआ है।
नवरात्रे मेले के सफल आयोजन के लिए सभी अधिकारियों, कर्मचारियों व सदस्यों को बधाई दी

https://propertyliquid.com


श्री गुप्ता ने मेले के सफल आयोजन के लिए श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों व सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि नवरात्र मेले के दौरान श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए बोर्ड द्वारा सभी आवश्यक प्रबंध किए गए थे।
मंदिर को और आकर्षक बनाने तथा मंदिर के योजनाबद्ध विकास के लिए शीघ्र ही एक कंसलटेंट तय किया जायेगा


उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री व श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के अध्यक्ष श्री मनोहर लाल ने भी नवरात्रों में माता मनसा देवी पहुंच कर महामाई का अर्शीवाद लिया। श्री गुप्ता ने कहा कि श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड श्री मनोहर लाल के मार्गदर्शन व देखरेख में काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि माता मनसा देवी मंदिर एक भव्य स्थान है और देश के कोने-कोने से श्रद्धालु यहां दर्शन के लिए आते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के निर्देशानुसार मंदिर को और आकर्षक बनाने तथा मंदिर के योजनाबद्ध विकास के लिए शीघ्र ही एक कंसलटेंट तय किया जायेगा।
इस अवसर पर उन्होंने दशहरे की पूर्व संध्या पर देश व प्रदेश वासियों को बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि दशहरे का पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत के रूप में पूरे देश में ही नहीं अपितु पूरे विश्व में मनाया जाता है।


इस मौके पर श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य प्रशासक श्री विनय प्रताप सिंह, बोर्ड के कार्यकारी अधिकारी श्री वाईएस गुप्ता, सचिव श्रीमती शारदा प्रजापति, बीजेपी जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, पार्षद हरेन्द्र मलिक, सुरेन्द्र वर्मा, सुनीत सिंगला, सोनू बिरला, राजेश कुमार, जय कौशिक व श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के सदस्य नरेन्द्र जैन, श्याम लाल बंसल, बलकेश वत्स, पूर्व सदस्य संदीप गुप्ता, सीबी गोयल व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।