147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

अतिरिक्त उपायुक्त ने सीएम विंडो पोर्टल के लंबित मामलों की करी समीक्षा

कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने और सीएम विंडो पोर्टल पर अपलोड करने के दिये निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 27 जून-   अतिरिक्त उपायुक्त वर्षा खांगवाल ने आज लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित सीएम विंडो पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों को लेकर संबंधित विभागों अधिकारियों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होने सभी अधिकारियों को अपने अपने विभागों में लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिये।


 नगराधीश श्री राजेश पूनिया ने बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त के समक्ष राजस्व एवं संबंधित विभागों के लंबित कार्यों की विस्तार से  जानकारी दी।
अतिरिक्त उपायुक्त ने बताया कि हरियाणा के  मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल स्वयं सीएम विंडो पर आये मामलों की प्रगति की समीक्षा करते है और सभी जिलों के उपायुक्तों से इसकी रिपोर्ट लेते है। इसलिये सभी अधिकारी सीएम विंडो पर आई शिकायतों को गंभीरता से लें और उनको जल्दी से जल्दीं पूरा करने और जो मामले पूरे किए जा चुके हैं उनको  सीएम विंडो पोर्टल पर अपलोड करना सुनिश्चित करें।


बैठक में लंबित मामलों की समीक्षा करते हुये अतिरिक्त उपायुक्त ने जिला राजस्व अधिकारी को अपने सभी मामले जल्दी से जल्दी पूरा  करने और उन्हें सीएम विंडो पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश दिए। श्रीमती खांगवाल ने बीडीओ पिंजौर को लंबित मामलों का निपटारा करने और उन पर की गई कारवाई की रिपोर्ट को पोर्टल पर अपलोड करने व उनके कार्यालय में प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। उन्होने नगर निगम पंचकूला व कालका को अपने अपने लंबित मामलों को गंभीरता से पढने व उनको बिना किसी देरी के जल्द ही पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होने बीडीपीओ बरवाला को कोर्ट केस की एटीआर बनाकर पोर्टल पर अपलोड करने को कहा और अन्य लंबित मामले जल्दी ही पूरा करने के निर्देश दिए।


इस अवसर पर जिला राजस्व अधिकारी डा. कुलदीप सिंह, जिला वन अधिकारी राघवेंद्र राघव, सीएम विंडो पोर्टल के कसंलटेंट आर के कांसल, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एन के पायल, बीडीपीओ रायपुररानी परमनंदन, तहसीलदार रायपुररानी कृष्ण कुमार, बीडीपीओ बरवाला विशाल पराशर, नायब तहसीलदार पंचकूला हरदेव सिंह, सहित राजस्व विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/