46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

अतिरिक्त उपायुक्त ने गांव देवी नगर के राजकीय मिडल स्कूल में पहुंचकर गांव के लोगों की सुनी समस्याएं

एडीसी ने पात्र लोगो की समस्याओ का जल्द ही निदान करने का दिया आश्वासन

For Detailed

पंचकूला, 4 जुलाई- अतिरिक्त उपायुक्त श्रीमति वर्षा खांगवाल ने आज सेक्टर 3 स्थित गांव देवी नगर के राजकीय मिडल स्कूल में पहुंचकर गांव के लोगों की समस्याएं सुनी और उन्होने पात्र लोगो की समस्याओ का जल्द ही निदान करने का आश्वासन दिया।


इस अवसर पर शिवालिक डेवलपमेंट बोर्ड के वाइस चेयरमैन चैधरी ओमप्रकाश देवी नगर भी विशेष रूप से उपस्थित थे।


अतिरिक्त उपायुक्त ने ग्रामीणों की पीले राशन कार्ड, आई डी में त्रुटी दूर करने, पैंशन, आधार कार्ड से संबंधित समस्याओं को ध्यान से सुना। उन्होने बताया कि जल्द ही सभी समस्याओं का निवारण किया जाएगा। अतिरिक्त उपायुक्त ने ग्रामीणों को हरियाणा सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारें में विस्तार से बताया। उन्होने कहा कि इन योजनाओं का उदेश्य  ग्रामीणों की भलाई एवं उनको रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्रदान करना है। एडीसी  ने सभी ग्रामीणों से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की।


शिवालिक डेवलपमेंट बोर्ड के वाइस चेयरमैन चैधरी ओमप्रकाश देवीनगर बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का जिला पंचकूला पर विशेष फोकस है और इसके विकास के लिए सरकार ने 5000 करोड के विकास कार्य करवाए हैं। श्री देवीनगर ने लोगों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से अवगत करवाया । वाइस चेयरमैन ने अतिरिक्त उपायुक्त श्रीमति वर्षा खांगवाल का सबकी तरफ से स्वागत व धन्यवाद किया।


इस अवसर पर राजकीय मिडल स्कूल की मुख्य अध्यापिका सुनीता कुमारी, गांव के लाला नारायण दास, संदीप सिंह व दर्शन सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

https://propertyliquid.com/