राजकीय बहुतकनीकी नानकपुर में दाखिले  की तिथियों को किया संशोधित

हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिये ओद्यौगिक संगठन अपना योगदान देने के लिये आये आगे

-हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से 10,000 तिरंगे व पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से तिरंगों की व्यवस्था के लिये 1 लाख 1 हजार रुपये का चैक किया गया भेंट

 -13 से 15 अगस्त तक जिला में हर घर पर फहराया जायेगा तिरंगा

-तिरंगों के वितरण के लिये जिला प्रशासन द्वारा अलग-अलग टीमों का किया गया गठन-उपायुक्त

For Detailed

पंचकूला, 3 अगस्त- हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिये उपायुक्त श्री महावीर कौशिक की अपील पर ओद्यौगिक संगठन भी इस मुहिम में अपना योगदान देने के लिये आगे आये है।


हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री तथा पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधि मंडलों ने आज लघु सचिवालय के सभागार में उपायुक्त श्री महावीर कौशिक से मुलाकात की और उन्हें हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिये हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।


इस अवसर पर हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से उपायुक्त श्री महावीर कौशिक को 10,000 तिरंगे व पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर तिरंगों की व्यवस्था के लिये 1 लाख 1 हजार रुपये का भेंट किया गया।


उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री तथा पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री के पदाधिकारियों का हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में अपना योगदान देने के लिये धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि 13 से 15 अगस्त तक जिला में हर घर पर तिरंगा फहराया जायेगा और तिरंगों के वितरण के लिये जिला प्रशासन द्वारा अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। तिरंगों को घर-घर फहराने के लिये इस कार्य में नगर निगम के पार्षदों का भी सहयोग लिया जायेगा।  


उपायुक्त ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान का उद्देश्य हमारी भावी पीढ़ी में देशभक्ति की भावना को जागृत करना है ताकि वे आगे चलकर देश के नवनिर्माण में अपना योगदान दें सके। उन्होंने ओद्यौगिक संगठनों से अपील की कि वे अपने प्रतिष्ठानों पर तिरंगा लहराने के साथ साथ वहां काम कर रहे कर्मचारियों को भी तिरंगा वितरित करें ताकि वे अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहरा सके।

ttps://propertyliquid.com/


इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगनदीप सिंह, उद्योग विभाग पंचकूला के संयुक्त निदेशक गौरव शर्मा, हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के स्टेट प्रेजिडेंट रमेश गर्ग, प्रेजिडेंट अशोक सिंगला, एक्स स्टेट प्रेजिडेंट सीबी गोयल, सदस्य ओपी चुग और लोकेश मित्तल पंचकूला चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन अरूण ग्रोवर, अध्यक्ष अमरनाथ गोयल, महासचिव राजन नंदा, संगठन सचिव डीपी सिंगल, राकेश शर्मा  तथा विनय बंसल उपस्थित थे।