147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर -1 स्थित लघु सचिवालय के नए भवन में मुख्यमंत्री के मीडिया कॉर्डिनेटर श्री रमनीक सिंह मान के क्षेत्रीय कार्यालय का किया उद्धघाटन

 श्री रमनीक सिंह मान को करवाया पदभार ग्रहण
-श्री गुप्ता ने श्री मान को मिठाई खिला कर बधाई व शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविश्य की कामना की
– श्री रमनीक सिंह मान को पंचकूला के साथ-साथ अंबाला, यमुनानगर और कुरूक्षेत्र जिलों के मीडिया काॅर्डिनेटर का भी सोंपा गया है दायित्व

पंचकूला, 7 अक्तूबर- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज पंचकूला के सेक्टर -1 स्थित लघु सचिवालय के नए भवन के प्रथम तल पर मुख्यमंत्री के मीडिया कॉर्डिनेटर श्री रमनीक सिंह मान के क्षेत्रीय कार्यालय का विधिवत उद्धघाटन किया।

For Detailed News-


श्री गुप्ता ने श्री रमनीक सिंह मान को मिठाई खिला कर बधाई व शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविश्य की कामना की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार श्री विनोद मेहता भी उपस्थित थे। श्री रमनीक सिंह मान को पंचकूला के साथ-साथ अंबाला, यमुनानगर और कुरूक्षेत्र जिलों के मीडिया काॅर्डिनेटर का दायित्व भी सोंपा गया है। श्री मान ने विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता का आभार व्यक्त किया और उन्हें आश्वस्त किया कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका वे पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करेंगे।


श्री गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा श्री रमनीक सिंह मान को मीडिया कॉर्डिनेटर के रूप में नई जिम्मेदारी सोंपी है। उन्होंने कहा कि वे आशा करते हैं कि श्री मान इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए देश-प्रदेश व पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर श्री गुप्ता ने श्री रमनीक सिंह मान को पदभार ग्रहण करवाया व कामना की कि वे भविष्य में और अधिक उचाइंयों को छूएंगे।

https://propertyliquid.com


इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष श्री अजय शर्मा, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रंजीता मेहता व प्रवीण अत्रेय, जिला महामंत्री परमजीत कौर, जिला कोषाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, पार्षद हरेन्द्र मलिक, विरेन्द्र राणा,जय कौषिक, सुरेन्द्र मनचंदा, बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी नवीन गर्ग व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।