147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने इंदिरा कालोनी और सेक्टर 31 में लाभार्थियो को बांटा राशन

पंचकूला, 19 अगस्त- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने दो दिवसीय अन्नपूर्णा उत्सव के तहत आज पंचकूला की इंदिरा कॉलोनी और सेक्टर 31 नाडा गांव में जाकर लाभार्थियों को राशन वितरित किया।

For Detailed News-


उन्होंने कहा कि आज का अन्नपूर्णा उत्सव का उद्देश्य है कि कोई भी गरीब व्यक्ति रोटी के अभाव में भूखा न रहे। इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत इस उत्सव के दौरान पात्र गरीब परिवारों के हर सदस्य को 5 किलो गेहूं निशुल्क दिया गया। अन्नपूर्णा उत्सव के दौरान 18 व 19 अगस्त को प्रदेशभर में 10 हजार से अधिक डिपुओं पर लाभार्थियों को राशन वितरित किया गया।


श्री गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महत्वकांशी प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत 5 किलो प्रति व्यक्ति राशन देने की व्यवस्था की है। ये गरीबों के लिए एक उपहार है जो नवंबर माह तक चलेगा। उन्होंने कहा क प्रधानमंत्री ने गरीबों के कल्याण के लिए जो योजनाएं शुरू की हैं उससे हर गरीब को लाभ पहुंच रहा है।

https://propertyliquid.com


इस अवसर पर उनके साथ पंचकूला नगर निगम के मेयर कुलभूषण गोयल, जिला मंडल महामंत्री सिद्धार्थ राणा, अरविंद राणा, मंडल कार्यक्रम के संयोजक सुरेन्द्र मनचंदा व सह संयोजक के चंदन, सचिव कुलदीप टिवाणा, सेक्टर 31 के पार्षद राकेश वाल्मिकी, देसराज पोशवाल, नाडा मंडल की महिला अध्यक्ष पूनम देवी व सचिव अनीता रानी उपस्थित थे।