*MCC organizes special workshop for students on World Paper Bag Day*

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने बुढ़नपुर सेक्टर-16 और सेक्टर-15 में लगभग 82 लाख रुपये की लागत से दो सड़कों की रिकारपेटिंग के कार्य का किया शुभारंभ

सड़क कार्य में गुणवत्तापूर्ण सामग्री प्रयोग करने के दिए निर्देश

गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा बर्दाशत-ज्ञानचंद गुप्ता

सेक्टर-15 के रिहायसी इलाके में खुली सल्यूस वाॅल हाॅदी का लिया कड़ा संज्ञान, एक दिन में कवर करने के दिए निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 5 मार्च- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने पंचकूला के लिए विकास परियोजनाओं की मुहिम को जारी रखते हुए आज बुढ़नपुर सेक्टर-16 और सेक्टर-15 में लगभग 82 लाख रुपये लागत से दो सड़कों की रिकारपेटिंग के कार्य का शुभारंभ किया।  

इस अवसर पर नगर निगम महापौर श्री कुलभूषण गोयल और नगर निगम आयुक्त सचिन गुप्ता भी उपस्थित थे।

श्री गुप्ता ने जिन दो सड़को के रिकारपेटिंग कार्य का शुभारंभ किया, उसमें 47.12 लाख रुपये की लागत से गांव बुढ़नपुर से सेक्टर-16 और वार्ड नंबर 3 से 7 तक विभिन्न सड़को की मरम्मत तथा 34.51 लाख रुपये लागत से वार्ड नंबर-5 में 1455 से बूथ मार्केंट और 1028 से सामुदायिक केंद्र सेक्टर-15 तक की सड़के शामिल है। इन सड़को की रिकारपेटिंग व मरम्मत का कार्य आगामी तीन महीने में पूरा हो जाएगा।

श्री गुप्ता ने सड़क कार्य में गुणवत्तापूर्ण सामग्री का प्रयोग करने के निर्देश देते हुए कहा कि गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता बर्दाशत नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के साथ-साथ स्थानीय लोग भी सड़क कार्यों की निगरानी करें और सुनिश्चित करें कि कार्य तय समयावधि में पूरा हो ताकि आमजन को विकास कार्यों का जल्द से जल्द लाभ मिल सके। उन्होंने बुढनपुर में मौके पर ही नगर निगम के अधिकारियों को गांव बुढनपुर में फुट ओवर ब्रीज का निर्माण कार्य प्राथमिकता के आधार पर शुरू करने के निर्देश दिए।

विधानसभा अध्यक्ष ने गांव बुढ़नपुर के सामने सेक्टर-15 के रिहायसी इलाके में खुली सल्यूस वॉल हाॅदी का कड़ा संज्ञान लेते हुए, उसे शीघ्रताशीघ्र कवर करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि खुली हाॅदी दुर्घटना को न्योता दे रही है और राहगीरों को इस कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। उन्होंने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता को इस संबंध में आवश्यक कार्रवाही करने के निर्देश दिए। इस पर कार्यकारी अभियंता ने श्री गुप्ता को आश्वस्त किया कि कल तक हाॅदी को कवर कर दिया जाएगा। श्री गुप्ता ने निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इंदिरा काॅलोनी और राजीव काॅलोनी में शौचालयों को जल्द से जल्द खुलवाया जाए ताकि लोग इनका उपयोग कर सके। उन्होंने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि मरम्मत के बाद शौचालयों को अब तक आमजन के प्रयोग के लिए नहीं खोला गया है।

इस अवसर पर उप-नगर निगम आयुक्त अपूर्व चौधरी, कार्यकारी अभियंता प्रमोद कुमार, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता रोहतास हुड्डा, बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, पार्षद हरेंद्र मलिक, सुरेश वर्मा, सुनित सिंगला, जय कौशिक, सुदेश बिडला, मंडल महामंत्री प्रमोद वत्स, प्रदेश युवा मोर्चा उपाध्यक्ष संदीप यादव, जिला मीडिया प्रभारी नवीन गर्ग के अलावा सोनू बिडला, राजेश, हरिंद्र, सतीश, सुशील, सूरज, सोनू, गोल्डी सिंह, विजय गुप्ता, मोनू, सुनील सरोहा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com