कृषि यंत्रो/मशीनो पर अनुदान हेतु आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ कर 27 मई हुई

हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने पंचकूला में कोविड वैक्सीन के 100 प्रतिशत टीकाकरण पर स्वास्थ्य विभाग तथा स्वास्थ्य कर्मियों को दी बधाई

-कोविड वैक्सीनेशन 100 प्रतिशत पूरा करने वाला पंचकूला, हरियाणा प्रदेश का तीसरा जिला बना -गुप्ता

For Detailed News-

पंचकूला, 18 जनवरी- हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने पंचकूला में कोविड वैक्सीन के 100 प्रतिशत टीकाकरण पूरा होने पर स्वास्थ्य विभाग तथा स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि शत-प्रतिशत कोविड टीकाकरण करने वाला पंचकूला प्रदेश का तीसरा जिला बन गया है।


उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों और कोरोना वारियर्स की टीम को बधाई देते हुए कहा कि पंचकूला को कोरोना मुक्त करने के लिए टीकाकरण अभियान में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि अब तक पंचकूला के 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के 50 प्रतिशत बच्चों को कोरोना वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है। जिस प्रकार पंचकूला के स्वास्थ्य कर्मी प्रयास कर रहे हैं उससे शीघ्र ही न केवल पंचकूला अपितु पूरा हरियाणा प्रदेश कोरोना मुक्त होगा।

https://propertyliquid.com


श्री गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जो प्रयास किए गए हैं, वह अद्वितीय है। अब तक देश ने कोरोना की दो लहरों का समाना किया है और जिस सफलता के साथ कोरोना पर काबू पाया गया वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर शुरू हुई है लेकिन इसका प्रभाव उतना नहीं है जितना इससे पहले दो लहरों में था। फिर भी लोगों को इससे सचेत रहने की आवश्यकता है।