आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

शहर को स्वच्छ बनाने तथा कोविड-19 की हिदायतों की पालना में सहयोग करें नागरिक : जिला नगर आयुक्त संगीता तेतरवाल

सिरसा, 29 मई।

For Detailed News-


जिला नगर आयुक्त संगीता तेतरवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सैनिटाइजेशन एक अहम उपाय है, इसी को ध्यान में रखते हुए नगर परिषद द्वारा शहर में वार्ड अनुसार जहां गली मोहल्लों में सैनिटाइज किया जा रहा है वहीं कूड़ा उठाने वाले वाहनों के माध्यम से आमजन को स्वच्छता बनाए रखने व कोविड नियमों की पालना के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता, कोविड-19 के नियमों जैसे सामाजिक दूरी को अपना कर, मास्क के प्रयोग से कोरोना को हराया जा सकता है। हर नागरिक जिम्मेवारी से संक्रमण से बचाव उपायों की पालना करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।
उन्होंने बताया कि नगर परिषद / नगर पालिका द्वारा कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए शहर के रिहायशी इलाकों, सार्वजनिक स्थानों, बाजारों, चौक-चौराहों और कंटेनमेंट जोन में प्रतिदिन सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा हैं। इसी कड़ी में शनिवार को नगर परिषद सिरसा की टीमों द्वारा शहर में हुड्डïा कॉलोनी पार्ट एक, एडीसी कॉलोनी, डीसी कॉलोनी, चत्तरगढ़ पट्टïी, अजय विहार मार्केट, सिविल अस्पताल, अनाजमंडी, बस स्टैंड, सब्जी मंडी व बाजार ऐरिया आदि क्षेत्रों को सैनिटाइज किया गया।

https://propertyliquid.com


उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में स्वच्छता का महत्व और भी अधिक बढ़ गया है, इसलिए जिलावासी स्वयं की स्वच्छता के साथ-साथ शहर की स्वच्छता बनाए रखने में अपना पूर्ण सहयोग करें। आमजन गीले व सूखे कचरे को अलग-अलग एकत्रित करे और नगर परिषद के डोर टू डोर कचरा एकत्रित करने वाले वाहनों में डालें। अपने आसपास गंदगी न जमा होने दें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। इसके साथ ही संक्रमण से बचाव के लिए सरकार व प्रशासन की हिदायतों व बचाव नियमों की पालना करें।