*श्रीमती अरूणा आसफ अली राजकीय महाविद्यालय कालका में राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन*

रिवर राफटिंग कैंप में चयन के लिए साक्षात्कार 21 को

सिरसा, 16 मई।

जिला से चार युवतियों को किया जाएगा चयन, शहीद भगत सिंह स्टेडियम में प्रात: 10 बजे होगा साक्षात्कार

ऋषिकेश के कोडियाल में पांच दिवसीय रिवर राफटिंग कैंप का आयोजन किया जाएगा। खेल विभाग हरियाणा द्वारा कैंप के लिए प्रत्येक जिला से चार-चार युवतियों का चयन किया जाएगा। इसी कड़ी में सिरसा जिला की युवतियों के लिए स्थानीय शहीद भगत सिंह स्टेडियम में 21 मई को प्रात: 10 बजे साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। 

जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग के वालीवाल प्रशिक्षक कृष्ण कुमार बैनीवाल ने बताया कि एक से 5 जून तक कोडियाल, ऋषिकेश (उत्तराखंड) में युवतियों के लिए रिवर राफटिंग कैंप का आयोजन करवाया जा रहा है। खेल विभाग की ओर से हर जिला से चार-चार युवतियों का चयन रिवर राफटिंग कैंप के लिए जाना है। इसके लिए शहीद भगत सिंह में 21 मई को साक्षात्कार रखा गया है। कोई भी इच्छुक युवती जो रिवर राफटिंग कैंप में भाग लेने की इच्छुक है, वो निर्धारित तिथि को प्रात: 10 बजे शहीद भगत सिंह स्टेडियम में पहुंचें।

उन्होंने बताया कि साक्षात्कार के माध्यम से कैंप के लिए प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। प्रतिभागियों के कैंप में आने-जाने का पूरा खर्च विभाग द्वारा वहन किया जाएगा। इस बारे अधिक जानकारी के लिए वाई.सी.ओ. रोबिना मैहता से मोबाईल नं. 94160-76244 पर संपर्क करके ले सकते हैं।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply