*MCC organizes special workshop for students on World Paper Bag Day*

*राजकीय महाविद्यालय सेक्टर -। में स्वर उत्सव का आयोजन*

*स्वर लहरियों से गूंज उठा सेक्टर -। कॉलेज का सभागार*

For Detailed

पंचकूला 27 फरवरी : राजकीय महाविद्यालय सेक्टर-। में कला और संस्कृति से ओत-प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम “ सुरजनी उत्सव” का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम उच्चतर शिक्षा विभाग पंचकूला द्वारा ‘टीचर और टॉट स्कीम’ के तहत किया। 

     कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य श्री यशपाल सिंह ने सरस्वती वंदना और दीप प्रज्वलन के साथ किया।इसमें कला एवं सांस्कृतिक कमेटी की अध्यक्षा डॉ सीमा वर्मा और डॉ पूनम के साथ कॉलेज काउंसिल के सदस्य भी उपस्थित रहें

     श्री यशपाल सिंह ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम आप सब के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर आप अपनी कला को निखार सकते हैं। महाविद्यालय के कई विद्यार्थी इसी मंच पर अपनी प्रतिभाओं को निखारते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके हैं । आप सब को भी इस तरह की प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए ।

   इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने गायन, वादन लघुनाटक, वाद्य यन्त्र व नृत्य में उत्कृष्ट प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में मच संचालन एसोसिएट प्रोफेसर हरप्रीत कौर ने किया इसमें छात्र नरेंद्र और दिव्यम् ने भी सहयोग दिया।  

      विजेता छात्र छात्राओं को सर्टिफिकेट और पुरस्कार राशि द्वारा सम्मानित गया। कार्यक्रम के अंत में कला एवं सांस्कृतिक गतिविधियों की अध्यक्षा डॉ सीमा वर्मा ने प्राचार्य श्री यशपाल सिंह का उनके सटीक दिशा निर्देशन के लिए आभार व्यक्त किया ,साथ ही उन्होंने कॉलेज के सभी स्टाफ सदस्यों का भी तहे दिल से आभार व्यक्त किया जिन के सहयोग से इस कार्यक्रम का सफल आयोजन हो सका।

https://propertyliquid.com