147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

राजकीय महाविद्यालय कालका मे राष्ट्रीय सेवा योजना का

54 वां स्थापना दिवस मनाया

पंचकुला, 29 सितंबर

For Detailed

राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्या कामना के मार्गदर्शन  में राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस का 54 वां स्थापना दिवस मनाया गया। 

प्राचार्य कामना ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि युवा शक्ति अपनी प्रतिभा को सही दिशा एन एस एस  के माध्यम से बेहतर तरीके से कर सकती है। देश के निर्माण में युवाओं का सबसे बड़ा योगदान होता है। प्रस्तुत कार्यक्रम राष्ट्रीय सेवा योजना  की प्रभारी डॉक्टर सरिता और प्रोफेसर सोनू के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में किया गया। 

call 9914976044

प्रोफेसर डॉक्टर बिंदु ने बताया कि कार्यक्रम में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें प्रथम स्थान काजल ने प्राप्त किया द्वितीय स्थान पर हरिंदर रहे और तृतीय स्थान मुस्कान तथा वंशिका ने प्राप्त किया। पेपर बैग और क्लॉथ बैग्स की जागरूकता हेतु पेपर बैग मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिसमें प्रीति ने प्रथम स्थान प्राप्त किया सैमुअल , दीपक और संजीव ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। तृतीय स्थान प्रगति ने प्राप्त किया। एनएसएस की प्रभारी डॉक्टर सरिता और प्रोफेसर सोनू ने विद्यार्थियों को प्रेरित किया और कहा कि युवा विद्यार्थी सामुदायिक सेवा के माध्यम से अपने व्यक्तित्व को विकसित कर सकते हैं। एन एस एस का आदर्श वाक्य है मैं नहीं, बल्कि आप।

https://propertyliquid.com