29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

मेहंदीपुर बालाजी महाराज की चौकी में झूमे श्रद्धालूगण

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने ट्रस्ट के सदस्यों को किया सम्मानित

हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

For Detailed

पंचकूला फरवरी 26: श्री मेहंदीपुर बालाजी महाराज ट्रस्ट द्वारा आयोजित प्रथम चौकी उत्सव में बालाजी महाराज के दर्शनों के लिए हजारों की संख्या में श्रद्धालु उमड़े और जमकर बालाजी के भजनों पर झूमते गाते हुए नजर आए।

   इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और पंचकूला के मेयर कुलभूषण गोयल ने ट्रस्ट के सदस्यों को सम्मानित किया। स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता भी श्रद्धालुओं के संग झूमने से अपने आप को रोक नहीं पाए। इससे पहले श्री मेहंदीपुर बालाजी महाराज ट्रस्ट के अध्यक्ष दिनेश बंसल ने ट्रस्ट के सदस्यों के साथ जोत प्रज्वलित की।

   मेहंदीपुर बालाजी महाराज ट्रस्ट पंचकूला के कार्यों की मुख्य अतिथि ज्ञानचंद गुप्ता और मेयर कुलभूषण गोयल ने जमकर सराहना करते हुए कहा कि ट्रस्ट जिस तरह से लगातार जरूरतमंदों को भंडारा वितरित कर रहा है वह अपने आप में बहुत ही सराहनीय कार्य है। जरूरतमंदों को खाना देना भगवान की सेवा करने के समान है । उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम आयोजित करने पर ट्रस्ट के अध्यक्ष दिनेश बंसल और उनकी पूरी टीम बधाई की पात्र है, प्रभु श्री राम ट्रस्ट के सभी सदस्यों पर अपनी कृपा सदा बनाए रखें।

    उन्होंने कहा कि जब भी नेक और धार्मिक कार्यों के लिए उनकी आवश्यकता होगी वह हमेशा साथ खड़े रहेंगे।

    इस अवसर पर बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजीता मेहता , निगम पार्षद सोनिया सूद, मनोनीत पार्षद राजकुमार जैन,,  अंजू चंदेल, उमेश सूद समेत श्री मेहंदीपुर बालाजी महाराज ट्रस्ट के सदस्य दिनेश गुप्ता, रमन सिंगला, नवीन गर्ग, अशोक अग्रवाल, मोहित बंसल, अमित वधवा, युवराज गोयल, पवन बंसल, सौरभ गर्ग, नितिन अग्रवाल, रिंकू गर्ग, करण कुमार गर्ग, सतीश मंगला आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

    श्री मेहंदीपुर बालाजी महाराज ट्रस्ट के अध्यक्ष दिनेश बंसल ने कहा कि आने वाले श्री हनुमान जन्मोत्सव पर्व को ट्रस्ट बड़े ही धूमधाम से मनाएगा। उन्होंने सभी श्रद्धालुओं और सहयोगियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि भविष्य में भी आपका साथ और सहयोग ट्रस्ट के साथ हमेशा बना रहेगा। बालाजी की चौकी के दौरान हनुमान जी की झांकी प्रस्तुत की गई । झांकी को देखकर उपस्थित श्रद्धालु गण मंत्रमुग्ध होते हुए नजर आए। चौकी में आरती के बाद उपस्थित सभी भक्तों को 56 भोग और फलों का प्रसाद वितरित किया गया।

https://propertyliquid.com