*Municipal Corporation takes another step to improve Sanitary Waste Management with new initiatives*

भारत सरकार के निर्देशानुसार आगामी 21 से 26 सितम्बर 2020 तक कुआलामपुर में एक कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा।

पंचकूला 23 जून- भारत सरकार के निर्देशानुसार आगामी 21 से 26 सितम्बर 2020 तक कुआलामपुर में एक कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यशाला में सरकार द्वारा जारी गतिविधियों व नियमों को पूरा करने वाले जुनियर, से मिडिल लेवल स्तर के अधिकारी भाग लें सकेगें। इसके लिए 25 जून तक जिला के एनजीओ लीडर के नाम मांगे गए है।

For Detailed News-


उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने इस सबध में जानकारी देते हुए बताया कि खेल एवं युवा कल्याण विभाग की ओर से एनजीओ लीडर जिसको पूर्ण रूप से सैशन कैम्प चलाने की पृष्ठभूमि का पूरा एवं वांछित अनुभव हो, युवा के पास वैद्य पासपोर्ट हो तथा शारीरिक तौर पर स्वस्थ व्यक्ति किसी भी संस्था से संबध रखता हो आवेदन कर सकता है। उन्होंने बताया कि संस्था भी पंजीकृत होनी चाहिए तथा युवा की अंग्रेजी भाषा पर अच्छी पकड़ एवं अंग्रेजी भाषा बोलने का पंजीकृत स्पींिकंग कोर्स का प्रमाण पत्र होना अनिवार्य है। इसके अलावा युवा सरकारी व गैर सरकारी विभाग में कम से कम पांच वर्ष का भी अनुभव रखता हो।

https://propertyliquid.com/


उपायुक्त ने बताया कि इस प्रशिक्षण के लिए प्रत्येक जिला से एक युथ एनजीओ लीडर का नाम चयन कर मुख्यालय पर भेजा जाएगा। इसके लिए जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी एन सत्यन तथा वाईसीओ भावना राणा की अध्यक्षता में जिला स्तर पर औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कमेटी बनाई गई है। कोई भी इच्छुक प्रतिभागी अपने आवेदन पत्र 25 जून तक ताऊ देवीलाल खेल परिसर सैक्टर 3 स्थित कार्यालय में अवश्य जमा करवा दें ताकि उनका नाम फाईनल करके मुख्यालय को भिजवाया जा सके।

Watch This Video Till End….