जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए पंचकूला व पिंजोर में चुनाव कार्यालयों का किया उद्घाटन

पंचकूला 16 अप्रैल 2019:

भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला ने लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र अपनी दोनों  विधानसभा में चुनाव कार्यालय का हवन व पूजन के साथ उद्घाटन किया।मंगलवार के दिन मंगल मुहूर्त निकलवा कर पंचकूला के सेक्टर 8 और पिंजोर में बिटना रोड रौनक़ स्वीट्स के सामने कालका हाईवे पर हवन पूजन कर इन दोनों कार्यालयों का उद्घाटन किया।

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अंबाला लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया की पत्नी बन्नतो कटारिया द्वारा  कार्यालयों का उद्घाटन किया गया।  

आज पंचकुला कार्यालय में हुए हवन पूजन में लोकसभा प्रभारी जगदीश चोपड़ा लोकसभा संयोजक एवं पंचकूला विधायक ज्ञान चंद गुप्ता जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ज़िला महामंत्री वरेंद्र राणा व हरेंद्र मलिक वरिष्ठ कार्यकर्ता श्यामलाल बंसल विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

 पंचकूला में उद्घाटन के पश्चात विधायक ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा इस कार्यालय से चुनाव के लिए प्रचार प्रसार एवं अन्य सारी गतिविधियां संचालित होंगी। आगे उन्होंने कहा आज देश में नरेंद्र मोदी की हवा ही नहीं बल्कि आंधी चल रही है और हमें पूर्ण विश्वास है सांसद रतन लाल कटारिया द्वारा अंबाला लोकसभा से विजयी होंगे।कटारिया द्वारा पिछले 5 वर्षों में किए गए कार्यों की बदौलत इस बार उनकी जीत निश्चित है तथा पहले से भी कहीं अधिक ज्यादा मतों से वह विजय होकर आएंगे। कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा के बारे में बोलते हुए ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा की कांग्रेस सरकार के 10 साल के कार्यकाल में कांग्रेसी सांसद द्वारा जितने कार्य करवाए गए  उसकी तुलना में हमारे भाजपा सांसद रतन लाल कटारिया ने पिछले 5 वर्षों में ही उनसे 10 गुना कार्य करवा दिए हैं।

पिंजौर कार्यालय के उद्घाटन के समय विधायक श्रीमती लतिका शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा आज मंगलवार है मां काली के दरबार में हवन पूजन के पश्चात आज हमने यहां कार्यालय में हवन पूजन किया। हम सभी पर मां काली का आशीर्वाद है और हमें पूर्ण विश्वास है की हमारी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया को पहले से भी अधिक  मतों से विजय श्री मिलेगी। 

जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए बताया कि आगामी शुक्रवार दिनांक 19 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया अंबाला में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की उपस्थिति में अपना नामांकन भरेंगे।उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वह शुक्रवार को भारी संख्या में अंबाला पहुंच कर नामांकन के समय साथ रह कर भाजपा प्रत्याशी का होंसला बड़ाए। आज इस मौके पर जिला के सभी पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply