*Municipal Corporation takes another step to improve Sanitary Waste Management with new initiatives*

*निरंतर मेहनत और अनुशासन से सफलता हासिल की जा सकती हैं: नंदिता पंजाब की सबसे युवा जज*

For Detailed

पंचकूला,जनवरी 31: राजकीय महाविद्यालय सेक्टर-1 में आज महिला प्रकोष्ठ द्वारा प्रेरक व्याख्यान “कैरियर गाइडेंस और काउंसलिंग” विषय पर करवाया गया जिसमे पंजाब राज्य की सबसे युवा जज नंदिता ने वक्ता के तौर पर शिरकत की। 

   सेमिनार हॉल में आयोजित इस व्याख्यान में उन्होंने कहा कि हम सब में कुछ ना कुछ विशेष क्वालिटी होती हैं,बस हमे उसे पहचान कर उस पर काम करने की जरूरत होती हैं।यदि आप कॉलेज के इन तीन सालो का सही तरीक़े से उपयोग करते है तो सारी ज़िंदगी आराम से गुजार सकते हैं।अपनी सफलता के रास्ते का जिक्र करते हुए कहा कि जितना आप अपने आपको अनुशासित और सयमित रखते हैं उतना ही आप सफलता के क़रीब जाते हैं ।           

   महाविद्यालय के प्राचार्य श्री यशपाल ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपने लक्ष्य को निर्धारित करके उस पर मेहनत और लगन के साथ कार्य करना चाहिए। जितनी लगन और मेहनत के साथ हम उस पर काम करेंगे उतनी ही जल्दी हम सफलता प्राप्त कर सकते हैं ।विधार्थी जीवन दो धारी तलवार की तरह होता है जिस पर थोड़ी सी लापरवाही से चलना ही बहुत बड़ी परेशानी का सबब बन सकता हैं। इस अवसर पर महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा डॉ अपराजिता ने कहा कि ये हर माता पिता के लिए गर्व का अवसर होता है कि उन्हें उनके बच्चों के नाम से पहचाना जाए और इसके लिए उन्होंने नंदिता को बधाई देते हुए कहा कि उनकी यह उपलब्धि बहुत से विधाथियो के प्रेरणा दे रही हैं। बच्चों ने इस व्याख्यान में बड़ी शिद्दत के साथ शिरकत की ।इस अवसर पर डॉ . वन्दिता शर्मा,डॉ प्रेम लता ,डॉ राजबाला,डॉ मीनू,डॉ पूजा,डॉ शीतल,डॉ रेखा पुनिया,डॉ शैलजा उपस्थित रही ।मंच का संचालन कुसुम द्वारा किया गया।

https://propertyliquid.com