147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

जिला आयुर्वेद अधिकारी डा.ॅ दिलीप कुमार मिश्रा, पंचकूला की अध्यक्षता में आयुष विभाग द्वारा जिला में रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढाने के लिए आयुष क्वाथ का वितरण करवाया जा रहा है।

For Detailed News-

पंचकूला 2 जुलाई- जिला आयुर्वेद अधिकारी डा.ॅ दिलीप कुमार मिश्रा, पंचकूला की अध्यक्षता में आयुष विभाग द्वारा जिला में रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढाने के लिए आयुष क्वाथ का वितरण करवाया जा रहा है। वर्तमान में जिला पंचकूला में बढ़ते रोगियों की संख्या को देखते हुए आयुष विभाग त्वरित गति से कार्य करते हुए डाॅ नमिता घई ने सैक्टर-9,पंचकूला और डाॅ श्रुति ने नटवाल रेल विहार एमडीसी, डाॅ पूजा देवी ने सूरजपुर, महादेव काॅलोनी , सूरजपुर में वरिष्ठ नागरिकों को आयुष क्वाथ का वितरण किया गया।

https://propertyliquid.com/


उन्हांेने बताया कि नागरिकों एंव वरिष्ठ नागरिकों की रोगों से लडने की क्षमता को बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक काढ़ों एवं हल्दी मिला हुआ गोल्डन मिल्क के सेवन तथा सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने एंव योेगाभ्यास करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस औषधी के सेवन से वहाॅ के नागरिकों एंव वरिष्ट नागरिकों में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में सहायता मिलेगी।

Watch This Video Till End….