147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

जल जीवन मिशन में मिला जिला पंचकूला को उत्कृष्ट कार्य पुरस्कार-

-उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने इस उपलब्धि पर अधिकारियों को दी बधाई

For Detailed

पंचकूला, 4 अक्तूबर- भारत सरकार ने जिला पंचकूला को जल जीवन मिशन के तहत ग्रामीण क्षेत्रा में सभी घरों में हर घर नल से जल पंहुचाने के लक्ष्य को समय से पूर्व पूरा करने  पर जल जीवन अवार्ड-2022 से सम्मानित किया है।
 महात्मा गांधी जी की जयंती पर दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित स्वच्छ भारत दिवस कार्यक्रम में जिला प्रशासन की ओर सेएसडीएम कालका श्रीमती रुचि सिंह बेदी एवं जनस्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग के कार्यकारी अभियंता विकास लाठर ने यह पुरस्कार प्राप्त किया। इस अवसर पर केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह एवं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने  एसडीएम कालका श्रीमती रुचि सिंह बेदी एवं कार्यकारी अभियंता विकास लाठर को प्रशस्ती पत्र देकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही।

उपायुक्त ने पंचकूला की इस उपलब्धी पर अधिकारियों को दी बधाई

उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने पंचकूला को जल जीवन अवार्ड 2022 से सम्मानित किये जाने पर बधाई देते हुये कहा कि जिला पंचकूला में जल जीवन मिशन के कार्य को पूरा करने के लिए अधिकारियों ने एक टीम के रूप में कार्य कर तय समय से पहले लक्ष्य को प्राप्त किया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक खंड में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग एवं जल एवं स्वच्छता सहायक संगठन की टीमों ने मिलकर इस कार्य को अंजाम तक पहुचाया।
उपायुक्त ने इस उपलब्धी के लिये सभी उपमंडल अभियंता, कनिष्ठ अभियंता व वासो टीम के बी आर सी  तथा  विभाग के लिपिक स्टाफ को बधाई दी।

tps://propertyliquid.com/