शिक्षा सप्ताह के प्रथम दिन विद्यालयों में दिखा भारी उत्साह

एचपीएससी ने 30 जुलाई को एडीए पद के होने वाले स्क्रीनिंग टेस्ट को लेकर किए गए इंतजामों की करी समीक्षा

जिला प्रशासन द्वारा परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए किए गए हैं पुख्ता प्रबंध – एडीसी

For Detailed

पंचकूला, 28 जुलाई – हरियाणा लोक सेवा आयोग के सदस्य डॉ. पवन कुमार एवं अतिरिक्त उपायुक्त श्रीमती वर्षा खांगवाल ने आज अभियोजन विभाग में सहायक जिला अटॉर्नी पद के लिए होनी वाली स्क्रीनिंग परीक्षा के सुचारू संचालन हेतु सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने हेतु एक बैठक आयोजित की।
    उल्लेखनीय है कि हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा 30 जुलाई 2023 को जिले के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में इन पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित किया जाएगा।
    डॉ. पवन कुमार ने अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उक्त परीक्षा के लिए सभी ड्यूटी मजिस्ट्रेट, पेपर वितरक अधिकारी और स्कूलों और कॉलेजों के प्रिंसिपल सहित विभिन्न कर्तव्य निभाने वाले सभी लोग अपने कर्तव्यों को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएं ताकि परीक्षा का सुचारू संचालन सुनिश्चित हो सके।
    व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए डॉ. पवन कुमार ने पुलिस अधिकारियों से यह भी कहा कि परीक्षा के दिन परीक्षा केंद्रों और आसपास के इलाकों में चेकिंग की जाए और इस बात पर विशेष ध्यान दिया जाए कि इन केंद्रों के बाहर कोई बड़ी भीड़ इकट्ठा न होने पाए।
  बैठक में एडीसी ने बताया कि जिला प्रशासन ने 30 जुलाई को होने वाले सहायक जिला अटॉर्नी पद के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट के सुचारू, स्वतंत्र और निष्पक्ष संचालन को सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त प्रबंध किए हैं। उन्होंने संबंधित स्कूलों और कॉलेजों के प्रिंसिपलों को भी सतर्क रहने का निर्देश देते हुए कहा कि इस संबंध में अपने अधीनस्थों को उक्त परीक्षा के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए।
  बैठक में बताया गया कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस की एक संयुक्त टीम परीक्षा केंद्रों का दौरा कर व्यवस्थाओं की जांच करेगी। जिले में बनाए गए 38 केंद्रों पर करीब 9800 अभ्यर्थी अपीयर होंगें।
  बैठक में सभी ड्यूटी मजिस्ट्रेट, पेपर वितरक अधिकारी, संबंधित स्कूल-कॉलेजों के प्रिंसिपल और जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com